लॉकडाउन में घर से बाहर निकलने पर मां के गुस्से का शिकार हुए जॉनी लीवर, वीडियो हुआ वायरल - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

लॉकडाउन में घर से बाहर निकलने पर मां के गुस्से का शिकार हुए जॉनी लीवर, वीडियो हुआ वायरल

लॉकडाउन में घर से बाहर निकलने पर मां के गुस्से का शिकार हुए जॉनी लीवर, वीडियो हुआ वायरल

<-- ADVERTISEMENT -->



देशभर में लॉकडाउन की वजह से सब कुछ बंद है. लेकिन कुछ लोग बिना वजह घर से बाहर निकल रहे हैं. फिल्मी सितारों ने भी खुद को घर में कैद कर लिया है. हालांकि फिल्मी सितारे सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़े हुए हैं. हाल ही में मशहूर कॉमेडियन जॉनी लीवर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ, जिसमें उन्होंने लोगों को घर से बाहर ना निकलने की अपील की है.

johnny lever

यह वीडियो बहुत ही धमाल मचा रहा है. जॉनी लीवर ने अनोखे अंदाज में फैंस से कोरोना वायरस की वजह से घर में रहने की अपील की. इस वीडियो में जॉनी लीवर कहते हैं- घर में इंसान कितना बैठ लेगा, कितना समाचार देख लेगा. यही सोच कर मैंने घर से निकलने की सोचा. लेकिन मेरी मां ने मुझे डांट लगा दी.

johnny lever

जॉनी लीवर ने आगे कहा कि मैं घर में जब बोर होने लगा तो मेरी मां बोलने लगी किधर जा रहा है. वीडियो में वह आगे कहते हुए सुनाए देते है- मां की बात का जवाब देते हुए मैंने कहा- नीचे जा रहा हूं खेलने के लिए. मेरी मां ने कहा नीचे नहीं जाना. बैठो इधर. टीवी पर अमिताभ ने बोला ना कि कहीं नहीं जाने का, बैठो. 15-20 दिन में क्या होता है, बैठे इधर. जाने का नहीं.

johnny lever

जॉनी लीवर का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. जॉनी ने अपनी बेटी का भी एक टिक टॉक वीडियो बनाया था. यह वीडियो भी लोगों को काफी पसंद आया. यह वीडियो जॉनी लीवर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया था.


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Corona Virus

Post A Comment:

0 comments: