शानो-शौकत से जीवन जीने वाली अभिनेत्रियों की हुई दर्दनाक मौत, कोई भीख मांगने को हुई मजबूर तो किसी का रिक्शे मे रखा शव - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

शानो-शौकत से जीवन जीने वाली अभिनेत्रियों की हुई दर्दनाक मौत, कोई भीख मांगने को हुई मजबूर तो किसी का रिक्शे मे रखा शव

शानो-शौकत से जीवन जीने वाली अभिनेत्रियों की हुई दर्दनाक मौत, कोई भीख मांगने को हुई मजबूर तो किसी का रिक्शे मे रखा शव

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड में सफलता पाने के बाद लोगों की जिंदगी पूरी तरह से बदल जाती है. यह सितारे शानो-शौकत से जिंदगी जीते हैं. लेकिन कई बार इन सितारों की जिंदगी में ऐसा दौर आता है जब यह बुरी तरह से कंगाल हो जाते हैं. कई ऐसे सितारे रहे जिन्होंने अपनी जिंदगी शानो-शौकत से जी. लेकिन अंतिम दिनों में उनकी हालत बद से बदतर हो गई.

bollywood-news-these-actresses-who-lived-life-from-lifestyle-got-painful-death

70 और 80 के दशक की मशहूर अभिनेत्री परवीन बॉबी एक समय अपनी खूबसूरती से सब के दिलों पर राज करती थी. लेकिन अंतिम समय में वह मानसिक बीमारी का शिकार थी. उनकी मौत के दो दिन बाद उनके शव को घर से बाहर निकाला गया था.

 मीना कुमारी

मीना कुमारी की खूबसूरती का हर कोई दीवाना हुआ करता था. लेकिन मीना कुमारी अंतिम दिनों में आर्थिक तंगी का शिकार हो गई थी. उनकी मौत के समय हॉस्पिटल में पेमेंट जमा करने के पैसे भी नहीं थे.

दिव्या भारती

मशहूर एक्ट्रेस दिव्या भारती ने बहुत कम उम्र में ही बहुत ज्यादा लोकप्रियता हासिल कर ली थी. दिव्या भारती की अचानक से मौत की खबर से सब हैरान रह गए थे. आज तक उनकी मौत से पर्दा नहीं उठा.

गीतांजलि नागपाल

मशहूर मॉडल गीतांजलि नागपाल की मौत बहुत ही दर्दनाक रही. गीतांजलि को दिल्ली में भीड़भाड़ वाले इलाके में भीख मांगते हुए भी देखा गया था.

विम्मी

विम्मी की मौत के समय उनकी आर्थिक स्थिति बहुत खराब थी. उनको शमशान तक रिक्शे से पहुंचाया गया था. उन्हें कंधा देने के लिए 4 लोग भी नहीं थे.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

controversy

Meena Kumari

Post A Comment:

0 comments: