Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

विदेश से वापस आने के बाद खौफ में थी सिंगर, 14 दिन आइसोलेशन में रहने के बाद साझा किया डर

विदेश से वापस आने के बाद खौफ में थी सिंगर, 14 दिन आइसोलेशन में रहने के बाद साझा किया डर

<-- ADVERTISEMENT -->




coronavirus-pandemic-neeti-mohan-shared-horrfic-experience-when-she-returned-from-australia-amid-covid-19-crisis

कोरोना वायरस की वजह से पूरा देश लॉकडाउन है. हर कोई अपने घर में बैठा है. फिल्मी सितारे भी बीमारी की चपेट में आ गए हैं. कुछ फिल्मी सितारे ऐसे हैं जिन्होंने कोरोना वायरस की वजह से खुद को घर में कैद कर लिया. इसी बीच मशहूर गायिका नीति मोहन ने कोरोना वायरस को लेकर अपना अनुभव शेयर किया.

नीति मोहन

नीति मोहन ने बताया कि वह हाल ही में ऑस्ट्रेलिया घूमने गई थी. लेकिन जब कोरोना वायरस के बारे में उनके परिवार को पता चला तो वह काफी डर गए थे. नीति मोहन ने कहा- यह उस समय की बात है जब कोरोना वायरस की महामारी की भारत में शुरुआत थी. हमने सुना कि टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी रीता विल्सन ऑस्ट्रेलिया में ही है तो हम लोग बहुत परेशान हो गए.

नीति मोहन

हमें पता चला कि उनके जानकारों में कोई संक्रमित हो गया तो वे हमें भी प्रभावित करेगा. हमारे माता-पिता ने हमें भारत वापस आने को कह दिया. नीति मोहन ने फ्लाइट में सफर के दौरान के अपने अनुभव को शेयर करते हुए बताया कि हम उस समय काफी डरे हुए थे. फ्लाइट और एयरपोर्ट कोरोना से संक्रमित जगहों में से एक थे.

नीति मोहन

जब हम फ्लाइट में सवार होने के लिए हवाई अड्डे पहुंचे तो हमने देखा वह सब सुनसान है. जब हमारी फ्लाइट भारत में लैंड करी तो हमें एयरपोर्ट पर बहुत कम लोग नजर आए. हमारा पूरा चेकअप हुआ. बता दें कि ऑस्ट्रेलिया से आने के बाद नीति मोहन 14 दिन तक कॉरेन्टाइन में रही. अब वह अपने परिवार के साथ पुणे में है और वह 14 अप्रैल तक पुणे में ही रहेंगी.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Corona Virus

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: