25 करोड़ दान करने के बाद बोले अक्षय कुमार, 'यह योगदान मेरी मां की तरफ से भारत माता को है' - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

25 करोड़ दान करने के बाद बोले अक्षय कुमार, 'यह योगदान मेरी मां की तरफ से भारत माता को है'

25 करोड़ दान करने के बाद बोले अक्षय कुमार, 'यह योगदान मेरी मां की तरफ से भारत माता को है'

<-- ADVERTISEMENT -->



akshay kumar

देशभर में कोरोना वायरस के विरुद्ध जंग लड़ी जा रही है. अभिनेता अक्षय कुमार ने शनिवार को पीएम केयर फंड में 25 करोड़ का योगदान दिया. अक्षय के इस कदम की हर कोई तारीफ कर रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद अक्षय कुमार के इस कदम की सराहना की. इतनी बड़ी धनराशि देने के बाद अक्षय कुमार ने कहा कि यह योगदान मेरा नहीं बल्कि यह मेरी मां की तरफ से भारत माता को है.

akshay kumar

अक्षय कुमार से जब पूछा गया कि क्या उन्होंने ऐसा करके देश के अन्य सितारों के सामने एक उदाहरण पेश किया है. तो अक्षय ने कहा- मैं कौन होता हूं, चैरिटी या डोनेशन देने वाला. दूसरी बात कि हम अपने देश को भारत मां कहते हैं. मेरा यह योगदान मेरा नहीं है. यह मेरी मां की ओर से भारत माता को है.

akshay kumar

अक्षय ने आगे कहा कि वह हमेशा अपनी मातृभूमि की सुरक्षा के लिए खड़े रहेंगे. उन्होंने आगे कहा- यह महत्वपूर्ण है कि मैं अपनी मां को यहां संदर्भित करता हूं, क्योंकि दुनिया भर में एक डर है कि वरिष्ठ नागरिकों को नजरअंदाज कर दिया जाएगा और इस कोरोना वायरस के खतरे में उनको छोड़ दिया जाएगा. हम ऐसा सोच भी नहीं सकते.

akshay kumar

मेरी मां की जान महत्वपूर्ण है. हम सब के माता-पिता की जान महत्वपूर्ण है. यह मायने नहीं रखता कि हम कौन हैं. हमें इस मुश्किल घड़ी में एक-एक जान बचाने की कोशिश करनी है. बता दें कि अक्षय कुमार ने ट्विटर पर पोस्ट कर इस बात की घोषणा की थी.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Corona Virus

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: