Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शादी की पहली रात पति आदित्य चोपड़ा के लिए रानी मुखर्जी ने गाया था यह गाना

शादी की पहली रात पति आदित्य चोपड़ा के लिए रानी मुखर्जी ने गाया था यह गाना

<-- ADVERTISEMENT -->




rani mukherjee

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रानी मुखर्जी पूरे 42 साल की हो गई हैं. रानी मुखर्जी पिछले कुछ सालों से बड़े पर्दे पर बहुत कम ही नजर आती हैं. एक समय बॉलीवुड पर रानी मुखर्जी का राज चलता था. रानी मुखर्जी ने 90 के दशक में कई हिट फिल्मों में काम किया.

rani mukherjee

रानी मुखर्जी ने कुछ कुछ होता है, गुलाम, हद कर दी आपने जैसी सुपरहिट फिल्में दी. रानी मुखर्जी ने 2014 में आदित्य चोपड़ा से शादी कर ली. हालांकि इनकी शादी की तस्वीरें आज तक सामने नहीं आई. रानी क एक बेटी भी है. इन दोनों की लव स्टोरी के बारे में बहुत कम लोगों को ही पता होगा.


रानी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनकी और आदित्य की पहली मुलाकात फिल्म मुझसे दोस्ती करोगे के सेट पर 2002 में हुई थी. इसके बाद दोनों की मुलाकात फिल्म वीर जारा की शूटिंग के दौरान हुई. फिर धीरे-धीरे दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी. दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया.

rani mukherjee

इसके बाद आदित्य रानी के घर पहुंच गए और उनके पेरेंट्स से रानी को डेट करने की इजाजत मांगी. आखिरकार 22 अप्रैल 2014 को दोनों ने शादी कर ली. रानी ने एक बार यह खुलासा किया था कि उन्होंने अपनी शादी की पहली रात अपने पति आदित्य चोपड़ा के लिए फिल्म युवा का गाना कभी नीम कभी शहद-शहद गाया था.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Birthday Special

bollywood celebs

Celebs Gossips

Rani Mukerji

Post A Comment:

0 comments: