Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

क्वॉरेंटाइन में टाइगर नहीं बल्कि इस शख्स के साथ समय बिता रही हैं दिशा पटानी

क्वॉरेंटाइन में टाइगर नहीं बल्कि इस शख्स के साथ समय बिता रही हैं दिशा पटानी

<-- ADVERTISEMENT -->




Disha Patani


कोरोना वायरस की वजह से दुनिया का सारा कामकाज ठप पड़ गया है. बॉलीवुड सितारे घर में बैठे हुए हैं. सभी फिल्मों की शूटिंग बंद है. कोई भी काम नहीं हो रहा है. ऐसे में सितारे अपने घर में तरह तरह के काम करके अपना समय बिता रहे हैं. दिशा पटानी भी इस समय अपने घर में कैद है. लेकिन वह अपने बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ नहीं बल्कि उनकी बहन कृष्णा श्रॉफ के साथ हैं.

Disha Patani

सोशल मीडिया पर दिशा पटानी ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह कृष्णा श्रॉफ के साथ नजर आ रही है. यह दोनों टिक टॉक वीडियो रिकॉर्ड करते हुए दिख रहे हैं. इस वीडियो में दिशा पटानी बहुत ही ज्यादा सुंदर लग रही है. उन्होंने टी शर्ट और शॉर्ट्स पहन रखी हैं.

Disha Patani

दोनों ने वीडियो में माथे पर बिंदी लगा रखी है और वे बहुत ही ज्यादा क्यूट लग रही हैं. बता दें कि दिशा पटानी की टाइगर की बहन कृष्णा के साथ अच्छी दोस्ती है. दोनों की खूब जमती है. दोनों एक साथ मस्ती करते हुए नजर आते हैं. दोनों जिम में भी एक साथ वर्कआउट करती हुई दिख जाती हैं.

Disha Patani

दिशा पटानी के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनको आखिरी बार फिल्म मलंग में देखा गया था, जो ठीक ठाक रही. दिशा पटानी जल्द ही फिल्म राधे योर मोस्ट वांटेड भाई में नजर आएंगी. उनके साथ सलमान खान मुख्य भूमिका में होंगे. दिशा सलमान के साथ फिल्म भारत में पहले भी काम कर चुकी हैं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: