कोरोना की मार झेल रहे मजदूरों की मदद के लिए आगे आए फिल्मी सितारे, इस तरह किया मदद का ऐलान - BackToBollywood

This Website is protected by DMCA.com

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कोरोना की मार झेल रहे मजदूरों की मदद के लिए आगे आए फिल्मी सितारे, इस तरह किया मदद का ऐलान

कोरोना की मार झेल रहे मजदूरों की मदद के लिए आगे आए फिल्मी सितारे, इस तरह किया मदद का ऐलान

<-- ADVERTISEMENT -->


कोरोना वायरस की वजह से पूरे भारत में लॉकडाउन कर दिया गया है. लेकिन इस वजह से दिहाड़ी मजदूरों और कर्मचारियों के ऊपर काफी मुसीबत आ गई है. हालांकि सरकार उनकी मदद के लिए हर संभव प्रयास कर रही है. बॉलीवुड सितारे भी गरीबों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं. मशहूर अभिनेता ऋतिक रोशन ने महाराष्ट्र सरकार को लगभग 20 लाख का दान दिया है. उन्होंने अपने ऑफिशल टि्वटर हैंडल पर इस बात की जानकारी दी.

coronavirus-outbreak-these-bollywood-star-to-support-wage-workers-amid-covid-19-lockdown

मशहूर अभिनेता कमल हासन ने कोरोना वायरस के मरीजों के लिए बहुत ही बड़ी मदद की है. उन्होंने अपने घर को अस्थाई रूप से अस्पताल बनाने की बात कही है. उन्होंने एक ट्वीट करके इस बात का खुलासा किया जिसमें लिखा था- संकट के समय में लोगों की मदद करने की कोशिश कर रहा हूं. लोगों को न्याय प्रणाली में लाने के लिए, बिल्डिंग जो कि मेरा घर थी, अस्थाई रूप से लोगों की मदद के लिए देना चाहता हूं.

कपिल शर्मा

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने भी लोगों की मदद के लिए 50 लाख रुपए दान में दिए हैं. साथ ही लोगों से घर पर रहने की अपील की है. मशहूर एक्ट्रेस ताप्सी पन्नू ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर लोगों की मदद की घोषणा की है. साथ ही अभिनेता आयुष्मान खुराना ने भी दिहाड़ी मजदूरों की मदद करने वाली एक टेंपलेट को साझा करते हुए लिखा- यह वास्तव में एक नेक पहल है. मैं इस का समर्थन करने और योगदान करने की कसम खाता हूं.

 अनन्या पांडे

अनन्या पांडे ने भी यह घोषणा की है कि वह राहत कोष में अपने हिस्से का योगदान जरूर करेंगी. मशहूर सुपरस्टार रजनीकांत ने FEFSI यूनियन मजदूरों को 50 लाख का दान दिया है. इन सितारों के अलावा संजय दत्त, जैकी श्रॉफ, लारा दत्ता, भूमि पेडणेकर, कियारा आडवाणी जैसे सितारों ने भी लोगों की मदद की है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Corona Virus

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: