मां को याद कर भावुक हुए अर्जुन कपूर, लिखा- मैं केवल 25 साल का था जब आप चली गईं - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

मां को याद कर भावुक हुए अर्जुन कपूर, लिखा- मैं केवल 25 साल का था जब आप चली गईं

मां को याद कर भावुक हुए अर्जुन कपूर, लिखा- मैं केवल 25 साल का था जब आप चली गईं

<-- ADVERTISEMENT -->



 arjun kapoor

बोनी कपूर की पहली पत्नी और अर्जुन कपूर की मां मोना शौरी का 2012 में कैंसर की वजह से निधन हो गया था. मोना अपने बेटे की डेब्यू फिल्म इशकजादे भी नहीं देख पाई थी. अर्जुन कपूर अपनी मां से बहुत प्यार करते थे और वह अक्सर अपनी मां को लेकर भावुक हो जाते हैं.

 arjun kapoor

हाल ही में अर्जुन कपूर ने अपनी मां को लेकर एक इमोशनल पोस्ट की थी. इस पोस्ट में उन्होंने अपने जन्मदिन की तस्वीर शेयर की जो उन्होंने आखिरी बार अपनी मां के साथ मनाया था. इस तस्वीर में अर्जुन अपनी मां के साथ खड़े हुए हैं और बहुत ही खुश दिख रहे हैं. अर्जुन ने तस्वीर के साथ लिखा- हैप्पी बर्थडे मां, लव यू. उम्मीद करता हूं आप जहां भी होगी मुझे देखकर मुस्कुरा रही होगी. यह आखिरी बर्थडे की तस्वीर है जो हमने एक साथ मिलकर मनाया था.

 arjun kapoor

अर्जुन कपूर ने आगे लिखा- काश हम आपके साथ और जन्मदिन मना पाते. मैं आपको याद करता हूं, यह कहना थोड़ा स्वार्थी हो जाता है. लेकिन हां मैं सच में आपको बहुत याद करता हूं. मैं जब 25 साल का था तभी आप मुझे छोड़ कर चली गई.

 arjun kapoor

मैं मजबूत बनने और दिखने की कोशिश करता हूं क्योंकि समाज मुझसे यही उम्मीद करता है. कई ऐसे मौके भी आए जब मैं कमजोर पड़ जाता हूं. लेकिन मैं आपसे अपनी शिकायत करता हूं और आपको अपनी फिजूल की बातों से परेशान करता हूं. काश हम और बर्थडे साथ में सेलिब्रेट कर पाते. अंशुला भी बिल्कुल आपकी तरह है. 

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

controversy

Post A Comment:

0 comments: