कभी जिस बहन के साथ चलने में रंगोली को महसूस होती थी शर्मिंदगी, अब उसी की मैनेजर बन कर रही हैं काम - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कभी जिस बहन के साथ चलने में रंगोली को महसूस होती थी शर्मिंदगी, अब उसी की मैनेजर बन कर रही हैं काम

कभी जिस बहन के साथ चलने में रंगोली को महसूस होती थी शर्मिंदगी, अब उसी की मैनेजर बन कर रही हैं काम

<-- ADVERTISEMENT -->



कंगना रनौत 33 साल की हो चुकी है. कंगना रनौत का जन्म 23 मार्च 1987 को हुआ था. वह अक्सर अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में छाई रहती है. कंगना की बड़ी बहन रंगोली उनके साथ बतौर मैनेजर काम कर रही हैं. लेकिन एक ऐसा भी समय था जब रंगोली को कंगना के साथ चलने में भी शर्मिंदगी महसूस होती थी. इस बात का खुलासा खुद रंगोली एक इंटरव्यू में किया.

रंगोली

रंगोली ने इंटरव्यू में बताया- मुझे याद है बचपन से ही उसे फैशन के कीड़े ने काट रखा था. हम छोटे से गांव में रहते थे और वह अजीबोगरीब कपड़े पहनती थी. वह शॉर्ट पैंट, शर्ट पहन कर और हैट लगाती थी. छोटी सी जगह पर इस तरह के कपड़े बहुत अजीब लगते थे. मुझे उसके साथ चलने में शर्मिंदगी महसूस होती थी. इसी वजह से मैं उसके साथ जाना पसंद नहीं करती थी.

रंगोली

पापा उसे लेडी डायना बुलाते थे. कंगना के पैदा होने पर उनके परिवार वाले बिल्कुल भी खुश नहीं हुए थे. लेकिन जब रंगोली पैदा हुई थी तो सभी घरवाले बहुत खुश थे. लेकिन दूसरी बेटी पैदा होने पर घर वालों को दुख हुआ था. कंगना अपनी बड़ी बहन से बहुत प्यार करती हैं. कंगना का एक छोटा भाई है जिसका नाम अक्षत है.

रंगोली

कंगना की शुरू से ही मॉडलिंग में दिलचस्पी थी. वह 15 साल की उम्र में ही चंडीगढ़ से दिल्ली आ गई. उनको काफी मेहनत के बाद एक्टिंग का मौका मिला. वह फिर बिना घर वालों को बताए मुंबई आ गई. कंगना घर से भाग आई थी. इस वजह से कई सालों तक उनके पिता ने उनसे बात नहीं की. हांलाकि आज कंगना रनौत बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्री बन चुकी हैं और लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Birthday Special

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: