दिलीप कुमार को ठुकराने वाली अभिनेत्री खूबसूरती में देती थी मधुबाला को टक्कर, मुंबई में हो गया निधन - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

दिलीप कुमार को ठुकराने वाली अभिनेत्री खूबसूरती में देती थी मधुबाला को टक्कर, मुंबई में हो गया निधन

दिलीप कुमार को ठुकराने वाली अभिनेत्री खूबसूरती में देती थी मधुबाला को टक्कर, मुंबई में हो गया निधन

<-- ADVERTISEMENT -->



50 और 60 के दशक में निम्मी का फिल्मों में राज चलता था. हर फिल्म निर्माता उनको अपनी फिल्म में साइन करना चाहता था. निम्मी ने अपने अभिनय से लोगों के दिलों पर अपनी छाप छोड़ी. निम्मी मधुबाला के करीबी लोगों में से एक थी. मधुबाला दिलीप कुमार से बहुत ही ज्यादा प्यार करती थी. निम्मी ने इंटरव्यू में बताया कि फिल्म अमर के सेट पर हम दोनों की दोस्ती हो गई. इसी बीच दिलीप कुमार को लेकर चर्चा होने लगी, जो उस फिल्म में मुख्य अभिनेता की भूमिका निभा रहे थे.

madhubala

मधुबाला के दिमाग में निम्मी की बातों पर थोड़ा शक पैदा हुआ कि निम्मी दिलीप का उतना ही ख्याल क्यों रखती है, जितना मैं रखती हूं. अगर ऐसा है तो मुझे क्या करना चाहिए. एक दिन मधुबाला ने निम्मी से पूछा- क्या मैं तुमसे कुछ पूछ सकती हूं. मुझे विश्वास है कि तुम मुझसे झूठ नहीं बोलोगी और कुछ नहीं छुपाओगी.

madhubala

जब निम्मी ने उन्हें आश्वस्त किया तो उन्होंने कहा कि अगर तुम दिलीप कुमार के बारे में वैसा ही महसूस करती हो, जैसा मैं करती हूं तो मैं तुम्हारी खातिर उनकी जिंदगी से निकल जाऊंगी और मैं तुम्हारे लिए दिलीप को छोड़ दूंगी. निम्मी यह बात सुनकर हैरान रह गई और उन्होंने कहा कि मुझे दान में पति नहीं चाहिए.

madhubala

इसके बाद निम्मी की मुलाकात राज कपूर से हुई जो अपनी फिल्म बरसात के लिए अभिनेत्री ढूंढ रहे थे. हालांकि उन्होंने नरगिस को साइन कर लिया था. इसके बाद निम्मी ने फिल्म में सहायक अभिनेत्री का किरदार निभाया और वह रातोंरात मशहूर हो गई. निम्मी ने अपने करियर में लगभग 50 फिल्मों में काम किया और फिर एक्टिंग इंडस्ट्री से दूरी बना ली. बीती शाम निम्मी का निधन हो गया.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

controversy

Post A Comment:

0 comments: