Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कुछ समय पहले करवाई थी लिप सर्जरी, अब बेटी संग आई नजर तो पहचानना हुआ मुश्किल

कुछ समय पहले करवाई थी लिप सर्जरी, अब बेटी संग आई नजर तो पहचानना हुआ मुश्किल

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई अभिनेत्रियां ऐसी है जिन्होंने अपनी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए सर्जरी का सहारा लिया. हालांकि कई बार सर्जरी के बाद इन अभिनेत्रियों की खूबसूरती बढ़ने की जगह खराब हो गई. लेकिन कुछ अभिनेत्रियों की खूबसूरती में चार चांद लग गए. आज हम आपको एक ऐसी ही अभिनेत्री के बारे में बताने वाले हैं जिसने कुछ समय पहले ही लिप सर्जरी करवाई थी और अब यह अभिनेत्री अपनी बेटी के साथ नजर आई तो उसे पहचान पाना भी मुश्किल हो गया.

ईशा देओल

हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि मशहूर एक्ट्रेस हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल है, जो हाल ही में अपनी बेटी के साथ एकता कपूर के घर पहुंची थी. इस दौरान ईशा देओल की तस्वीरें कैमरे में कैद हो गई, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई.

ईशा देओल

सर्जरी के बाद ईशा देओल की खूबसूरती में चार चांद लग गए हैं. वह पहले की अपेक्षा बहुत ज्यादा सुंदर लगने लगी है. ईशा देओल को फिल्मी दुनिया में कुछ खास सफलता नहीं मिली. ईशा देओल ने कोई मेरे दिल से पूछे, ना तुम जानो ना हम, चुरा लिया है तुमने, एंनो ट्री, प्यारे मोहन, जस्ट मैरिड जैसी कई फिल्मों में काम किया है.

ईशा देओल

हालांकि उनको ज्यादा कामयाबी नहीं मिली तो उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली और शादी कर ली. वह अपने शादीशुदा जीवन में बहुत खुश हैं. अब ईशा देओल फिल्मों में काम नहीं करती है. ईशा देओल के पति बहुत अमीर है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: