कभी फैंस को कातिल अदाओं से बनाया था दीवाना, अब इतना बदल गई हैं तनुश्री दत्ता - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कभी फैंस को कातिल अदाओं से बनाया था दीवाना, अब इतना बदल गई हैं तनुश्री दत्ता

कभी फैंस को कातिल अदाओं से बनाया था दीवाना, अब इतना बदल गई हैं तनुश्री दत्ता

<-- ADVERTISEMENT -->



कभी बोल्ड एक्ट्रेस के तौर पर जानी जाने वाली तनुश्री दत्ता काम 19 मार्च को जन्मदिन होता है. तनुश्री दत्ता कॉलेज के दौरान ही मॉडलिंग करने लगी थी. उन्होंने पढ़ाई भी बीच में छोड़ दी. बॉलीवुड में मी टू मूवमेंट की शुरुआत का श्रेय तनुश्री दत्ता को ही जाता है. तनुश्री दत्ता का लुक अब काफी बदल गया है.

tanushree dutta

तनुश्री दत्ता ने 2003 में मिस इंडिया का खिताब जीता था. उन्होंने फिल्म आशिक बनाया आपने से बॉलीवुड में कदम रखा जिसमें उन्होंने इमरान हाशमी के साथ काफी बोल्ड सीन दिए थे. इस फिल्म के बाद तनुश्री दत्ता की इमेज बोल्ड एक्ट्रेस की बन गई. तनुश्री दत्ता आखिरी बार फिल्म अपार्टमेंट में नजर आई थी, जो 2010 में रिलीज हुई थी. इसके बाद उन्होंने एक्टिंग से दूरी बना ली.

tanushree dutta

लेकिन 2012 में फिर से उन्हें देखा गया और उनको पहचान पाना भी मुश्किल हो गया, क्योंकि उनका लुक काफी बदल चुका था. एक समय हॉट अवतार से सबको दीवाना बनाने वाली तनुश्री दत्ता साड़ी पहने हुए नजर आईं. लोग उनको पहचान भी नहीं पाए .

tanushree dutta

तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर गलत तरीके से छूने का आरोप भी लगाया था. उन्होंने कहा था कि यह सब फिल्म हॉर्न ओके प्लीज के सेट पर हुआ था. तनुश्री दत्ता ने एक इंटरव्यू में यह भी कहा था कि उन्हें अपनी पहली ही फिल्म में बोल्ड और किसिंग सीन देने का बहुत अफसोस है. वह फ्यूचर में ऐसी कोई फिल्म नहीं करेंगी. लेकिन अब तनुश्री दत्ता का पूरी तरह से बदल गया है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Birthday Special

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: