Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बॉलीवुड स्टार्स के वर्कआउट वीडियो देख भड़क गई फराह खान, फटकार लगाते हुए दी ये धमकी

बॉलीवुड स्टार्स के वर्कआउट वीडियो देख भड़क गई फराह खान, फटकार लगाते हुए दी ये धमकी

<-- ADVERTISEMENT -->




farah-khan

कोरोना वायरस की वजह से देश भर में 21 दिन का लॉकडाउन कर दिया गया है. लोग घरों में कैद है और मनोरंजन के नए-नए तरीके खोज रहे हैं. बॉलीवुड सितारे इन दिनों सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव हो गए हैं. ज्यादातर सितारे इंस्टाग्राम पर अपने घर का काम करते हुए वीडियो बनाकर शेयर कर रहे हैं तो कुछ सितारे वर्कआउट वीडियो भी पोस्ट कर रहे हैं. लेकिन फराह खान इन सबको देखकर परेशान हो गई है और उन्होंने सभी को फटकार लगाई.

farah-khan

फराह खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें फराह कहती हैं- सब लोग घर पर रहकर वीडियोस बना रहे हैं. इसलिए मैंने सोचा कि मैं भी एक वीडियो बनाऊं. लोगों की सुरक्षा और उनके स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए मेरा आप सभी सेलेब्रिटीज और स्टार्स से अनुरोध है कि कृपया अपने वर्कआउट वीडियो बनाना बंद करें और इन्हें टैग मत करिए.



farah-khan

फराह खान ने आगे कहा- मुझे इस बात की बहुत खुशी है कि आप ऐसी मुश्किल परिस्थिति में भी अपने फिगर को मेंटेन रखने के अलावा किसी और बात को लेकर चिंतित नहीं है. लेकिन हममें से कुछ को बल्कि हममें से बहुतों को इस सबके अलावा बहुत सारी चीजों की चिंता है. कृपया हम पर रहम करिए.

farah-khan

अगर आप यह नहीं कर सकते तो इस चीज के लिए बाद में बुरा महसूस मत करना अगर मैंने आपको अनफॉलो कर दिया. फराह खान की वीडियो के नीचे मलाइका, रोहित शेट्टी, शिल्पा शेट्टी, मनीष पॉल, गीता कपूर जैसे कई सितारों ने कमेंट भी किया.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Corona Virus

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: