कोरोना वायरस के डर की वजह से रोने लगी समीरा रेड्डी, बोली- बच्चों की हो रही है चिंता - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कोरोना वायरस के डर की वजह से रोने लगी समीरा रेड्डी, बोली- बच्चों की हो रही है चिंता

कोरोना वायरस के डर की वजह से रोने लगी समीरा रेड्डी, बोली- बच्चों की हो रही है चिंता

<-- ADVERTISEMENT -->



कोरोना वायरस की वजह से हर कोई डर में जी रहा है. लॉक डाउन की वजह से लोग भले ही अपने घर में कैद हो गए हैं. लेकिन संक्रमित मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है जिस वजह से लोग डरते जा रहे हैं. हर कोई यह प्रार्थना कर रहा है कि सब कुछ जल्दी से जल्दी ठीक हो जाए.

समीरा रेड्डी

बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी का भी एक वीडियो सामने आया है जिसमें बात करते करते हो रोने लगी. कोरोना वायरस की वजह से इस समय दुनिया भर में तबाही मची हुई है. समीरा रेड्डी भी इन हालातों को देखकर बहुत परेशान है और उन्हें अपने बच्चों की चिंता सता रही है. इसी वजह से वह बात करते-करते रो पड़ी.

समीरा रेड्डी

समीरा रेड्डी ने वीडियो में बात करते हुए कहा- मैं 2 हफ्ते पहले हंस से इस बारे में बात कर रही थी क्योंकि मुझे पता था कि यह सवाल उसकी तरफ से आने वाला है. इसके बाद उसने जो बात कही उससे मुझे एहसास हुआ शायद हम उसके आस पास ज्यादा खबरें देख रहे हैं. सोचो अगर हमें इस तरह की बेचैनी हो रही है तो बच्चों को कितनी परेशानी हो रही होगी.

समीरा रेड्डी

मेरे पति अक्षय और मैं खुद को समझा रहे थे, स्थिति के लिए तैयार हो रहे थे. लेकिन हमने यह नहीं सोचा कि एक छोटा बच्चा इतना कैसे समीरा रोने लगी. समीरा ने आगे कहा कि यह बहुत निराशाजनक है. हम अपने बच्चों को सुरक्षित महसूस कराना चाहते हैं. लेकिन हम क्या करें. समीरा रेड्डी ने 2012 में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने कई हिट फिल्में दी.


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Corona Virus

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: