निर्भया केस: ये है वो लड़का जो उस रात था निर्भया के साथ, जानिए उस रात की पूरी सच्चाई - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

निर्भया केस: ये है वो लड़का जो उस रात था निर्भया के साथ, जानिए उस रात की पूरी सच्चाई

निर्भया केस: ये है वो लड़का जो उस रात था निर्भया के साथ, जानिए उस रात की पूरी सच्चाई

<-- ADVERTISEMENT -->



अवनींद्र

निर्भया के दोषियों को आखिरकार 20 मार्च को सजा मिल ही गई और निर्भया को इंसाफ मिल गया. निर्भया की मां को इस फैसले का जितनी बेसब्री से इंतजार था, उतना ही उसके दोस्त को भी था, जो उस रात निर्भया के साथ था. आज हम आपको निर्भया के उसी दोस्त के बारे में बता रहे हैं. 16 दिसंबर 2012 की रात निर्भया का दोस्त अवनींद्र उसके साथ था.

अवनींद्र

अवनींद्र के पिता जाने-माने वकील है, जिन्होंने बताया कि इस घटना को 7 साल हो गए हैं. लेकिन बेटे को संभलने में 4 साल लग गए. वह इस सदमे से बहुत मुश्किल से बाहर निकला. उसकी 3 साल पहले ही शादी करा दी गई है. उसका 2 साल का एक बेटा भी है और वह अब विदेश में अपने परिवार के साथ रहता है. वह प्राइवेट कंपनी में इंजीनियर के पद पर तैनात है. वह हमेशा से यही चाहता था कि निर्भया के दोषियों को फांसी हो.


अवनींद्र के पिता ने बताया कि मेरा बेटा बस यही कहता था कि हर पल एक दर्द सताता है कि दोस्ती अधूरी रह गई और हर पल साथ देने का वादा टूट गया. काश मैं उसे बचा पाता. कहीं ना कहीं यह बात मेरे दिल में हमेशा चुभती है. बता दें कि 16 दिसंबर 2012 को निर्भया और उसका दोस्त सीएनजी बस में चढ़ते हैं. फिर बस में मौजूद ये लड़के निर्भया के साथ छेड़छाड़ करते हैं. जिस पर अवनींद्र विरोध करता है.

अवनींद्र

इसके बाद सभी आरोपी जमकर अवनींद्र की पिटाई कर देते हैं. डरकर अवनींद्र सीट के नीचे छुप जाता है. फिर सभी आरोपियों ने निर्भया के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दी. निर्भया और अवनींद्र को महीपालपुर में बस से नीचे फेंक दिया और फरार हो गए.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

controversy

Post A Comment:

0 comments: