Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कोरोना वायरस की लड़ाई में कूदे कपिल शर्मा, इतने लाख रुपए करेंगे दान

कोरोना वायरस की लड़ाई में कूदे कपिल शर्मा, इतने लाख रुपए करेंगे दान

<-- ADVERTISEMENT -->




मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में मदद के लिए हाथ बढ़ाया है. मजदूरों और गरीबों की मदद के लिए उन्होंने आर्थिक सहायता की घोषणा की है. कपिल शर्मा के अलावा कई बॉलीवुड सितारे भी इस नेक काम में अपना योगदान दे रहे हैं.

kapil sharma

कपिल शर्मा ने प्रधानमंत्री राहत कोष में 50 लाख रुपए दान दिए हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी. कपिल ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नोट लिखा- यह समय है उनके साथ खड़े होने का जिन्हें हमारी जरूरत है. कोरोनावायरस के खिलाफ जंग लड़ने के लिए प्रधानमंत्री राहत कोष में 50 लाख रुपए दान कर रहा हूं. आप सभी से गुजारिश है कि घर पर रहे और सुरक्षित रहे.

kapil sharma

कपिल शर्मा की इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स उनकी तारीफ कर रहे हैं. बॉलीवुड के कई सितारे मजदूरों की मदद के लिए आगे आए हैं. भारत में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से फैल रहा है. बीते 24 घंटे में कई नए मामले सामने आए हैं.

kapil sharma

संक्रमित लोगों की संख्या 700 के पार पहुंच गई है. जबकि 20 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है. कोरोना वायरस की महामारी को देखते हुए भारत सरकार ने दवाओं को घर-घर में पहुंचाने की अनुमति दे दी है. साथ ही सरकार गरीबों और मजदूरों के खाने-पानी का भी इंतजाम कर रही है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

controversy

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: