अस्पताल में हर 4 घंटे में हो रही है कनिका कपूर के कमरे की सफाई, डॉक्टरों की टीम इस तरह रख रही है ख्याल - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अस्पताल में हर 4 घंटे में हो रही है कनिका कपूर के कमरे की सफाई, डॉक्टरों की टीम इस तरह रख रही है ख्याल

अस्पताल में हर 4 घंटे में हो रही है कनिका कपूर के कमरे की सफाई, डॉक्टरों की टीम इस तरह रख रही है ख्याल

<-- ADVERTISEMENT -->



कोरोना वायरस की चपेट में आई कनिका कपूर का दोबारा से कोविड-19 का टेस्ट हुआ. लेकिन रिपोर्ट पॉजिटिव आई. कनिका का इलाज इन दिनों लखनऊ के संजय गांधी पीजीआई अस्पताल में हो रहा है. कनिका ने इलाज के दौरान अस्पताल के स्टाफ और व्यवस्था पर आरोप लगाए.

कनिका कपूर

ऐसी खबरें हैं कि कनिका ने अस्पताल के ऊपर गंदे कमरे होने का आरोप लगाया था. लेकिन पीजीआई अस्पताल के निर्देशक ने कहा कि उनके अस्पताल में कनिका को अच्छी सुविधा प्रदान की जा रही है. उन्होंने कनिका कपूर द्वारा किए गए दावों का खंडन भी किया.

कनिका कपूर

पीजीआई निदेशक ने कहा कनिका कपूर की देखभाल के लिए अस्पताल के कर्मचारियों की चार घंटे में शिफ्ट बदलती हैं. संक्रमण-रोधी उपकरण पहनने के कारण वह खा या पी नहीं सकती हैं. हर 4 घंटे बाद कर्मचारियों की ड्यूटी बदलती रहती है. फिर उससे अगली टीम उनका ख्याल रखती है. उनके कमरे की हर 4 घंटे में सफाई की जा रही है. उनके द्वारा लगाए गए आरोप बेबुनियाद हैं.

कनिका कपूर

उन्होंने यह भी कहा कि कनिका को एक मरीज की तरह व्यवहार करना चाहिए, लेकिन वह स्टार की तरह व्यवहार कर रही हैं. बता दें कि कनिका कपूर का सोमवार को फिर से कोरोना टेस्ट हुआ. लेकिन वह दोबारा कोविड-19 संक्रमित पाई गई.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

Corona Virus

Post A Comment:

0 comments: