अपनी मेहनत के दम पर बॉलीवुड की क्वीन बनी कंगना रनौत, लाखों लोगों के दिलों पर कर रही हैं राज - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अपनी मेहनत के दम पर बॉलीवुड की क्वीन बनी कंगना रनौत, लाखों लोगों के दिलों पर कर रही हैं राज

अपनी मेहनत के दम पर बॉलीवुड की क्वीन बनी कंगना रनौत, लाखों लोगों के दिलों पर कर रही हैं राज

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत आज अपना 33 वां जन्मदिन मना रही है. कंगना अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं. वह बॉलीवुड के किसी भी खान के साथ काम नहीं करना चाहती. कंगना का मानना है कि वह अपने दम पर फिल्म हिट करा सकती हैं. कंगना की जिंदगी से जुड़े कई ऐसे किस्से हैं जिनके बारे में शायद आप नहीं जानते होंगे.

kangana ranaut

कंगना के पिता चाहते थे कि वह डॉक्टर बने. लेकिन कंगना 12वीं क्लास में फेल हो गई और फिर वह दिल्ली आ गई. उन्होंने एक्ट्रेस बनने का फैसला किया. कंगना के जीवन की सबसे महत्वपूर्ण फिल्म फैशन रही, जो 2008 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म से कंगना ने लोगों को अपना दीवाना बना लिया और पॉपुलर हो गई.

kangana ranaut

इसके बाद कंगना ने फिल्म तनु वेड्स मनु में काम किया जिससे वह अलग मुकाम पर पहुंच गई और फिल्म क्वीन ने उन्हें बॉलीवुड की क्वीन बना दिया. कंगना अपने करियर के शुरुआती दिनों में खुद से उम्र में 20 साल बड़े आदित्य पंचोली से प्यार में पड़ गई थी. आदित्य ने कंगना के लिए घर भी खरीदा था ऐसी खबरें भी आई थी.

kangana ranaut

हालांकि बाद में दोनों अलग हो गए और कंगना ने आदित्य पंचोली के ऊपर शराब पीकर बदसलूकी करने का आरोप भी लगाया था. कंगना का नाम रितिक रोशन के साथ भी जुड़ा था. दोनों का भी ब्रेकअप हो गया. कुछ समय पहले दोनों ने अपने अफेयर को लेकर एक दूसरे पर काफी इल्जाम भी लगाए थे.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Birthday Special

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: