Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सोशल मीडिया पर दान की जानकारी देने को पीआर तमाशा मानती है ये गायिका, खुद तीन बार किया दान

सोशल मीडिया पर दान की जानकारी देने को पीआर तमाशा मानती है ये गायिका, खुद तीन बार किया दान

<-- ADVERTISEMENT -->




सोना महापात्रा

कोरोना वायरस की वजह से भारत में काफी मुश्किल हालात है. गरीबों और दिहाड़ी मजदूरी करने वाले लोगों को बहुत परेशानी हो रही है. इसी वजह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोशल मीडिया के जरिए लोगों से आर्थिक मदद की अपील की. बॉलीवुड के कई सितारे लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं. इसी बीच मसूर गायिका सोना महापात्रा ने सोशल मीडिया पर एक बड़ा बयान दिया है.

सोना महापात्रा

सोना महापात्रा अक्सर राजनीतिक और सामाजिक मुद्दों पर अपनी प्रतिक्रिया देती रहती हैं. एक फैन ने ट्विटर पर उन कहा कि कोरोना वायरस की मार झेल रहे लोगों की मदद करें. इस पर सोना महापात्रा ने कहा कि वह पहले ही कोरोना वायरस से प्रभावित लोगों के लिए तीन जगह दान दे चुकी है. लेकिन उन्हें पीआर जैसा तमाशा करना पसंद नहीं है.

सोना महापात्रा

सोना महापात्रा ने फैन की बात का जवाब देते हुए लिखा- मैंने पहले ही तीन फंडों में योगदान दिया है और मैं पीआर तमाशा करने पर विश्वास नहीं रखती हूं. सोना महापात्रा ने अपने फैन को भी दान देने की सलाह दी और लिखा- अभिजीत आप से भी गुजारिश है कि जो हो सके, दान करो.

सोना महापात्रा

सोशल मीडिया पर सोना महापात्रा का यह जवाब काफी वायरल हो रहा है और फैंस अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. सोना महापात्रा ने कुछ दिनों पहले कनिका कपूर पर भी अपनी नाराजगी जाहिर की थी, जो कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद हाई प्रोफाइल पार्टियों में शामिल हुईं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Corona Virus

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: