Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

हाथों में कैंची लिए नजर आए तैमूर, खेत में की फसल की कटाई


<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड के पॉपुलर स्टार किड तैमूर की हर हरकत पर मीडिया की नजर रहती है. तैमूर कुछ भी करते हैं, उनकी तस्वीरें वायरल हो जाती है. तैमूर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचा रही है. इन तस्वीरों में तैमूर खेत में फसलों की कटाई करते हुए और सब्जियां काटते हुए नजर आ रहे हैं.


तैमूर के कई वीडियो भी वायरल हो रहे हैं. यह वीडियो और तस्वीरें चंडीगढ़ के हैं. दरअसल करीना कपूर इन दिनों अपनी फिल्म लाल सिंह चड्डा की शूटिंग के चलते चंडीगढ़ में है. तैमूर भी उनके साथ है. इसी दौरान तैमूर तरह तरह की एक्टिविटीज कर अपना टाइम पास कर रहे हैं.


तैमूर इस वीडियो मेें हाथ में कैंची लिए खेत में सब्जियां काटते हुए दिख रहे हैं. सैफ अली खान और करीना कपूर के फोटोशूट के दौरान भी तैमूर की एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें तैमूर कोरियोग्राफर की गोद में बैठे हुए नजर आ रहे थे. फिल्म लाल सिंह चड्डा हॉलीवुड फॉरेस्ट गंप का रीमेक है. इस फिल्म को लेकर लोगों में काफी बज बना हुआ है.


आमिर और करीना तीसरी फिल्म में एक साथ नजर आने वाले हैं. दोनों इससे पहले तलाश और 3 ईडियट्स जैसी फिल्मों में साथ काम करते नजर आए. इन दोनों की जोड़ी को लोगों ने बहुत ज्यादा पसंद भी किया था. हालांकि अब देखना होगा कि करीना और आमिर की जोड़ी एक बार फिर से दर्शकों को पसंद आती है या नहीं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: