Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

फिर डिनर डेट पर निकले मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर, वायरल हुई तस्वीरें


<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड से अफेयर की खबरें आना आम बात है. हालांकि कुछ अफेयर्स ऐसे होते हैं जो अफवाह नहीं सच होते हैं. मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के अफेयर की खबरें भी काफी दिनों से आ रही है. हाल ही में अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा डिनर डेट पर पहुंचे थे. इन दोनों को मुंबई में एक रेस्त्रां के बाहर देखा गया.


पहले अर्जुन कपूर कार से उतरे. इसके बाद वह मलाइका के उतरने का इंतजार करते हुए नजर आए. मलाइका अरोड़ा इस दौरान बहुत ही खूबसूरत लुक में नजर आईं. वह बहुत ही ज्यादा सुंदर लग रही थी. मलाइका रेस्त्रां से पहले बाहर निकली. इसके बाद अर्जुन कपूर उन्हें फॉलो करते हुए नजर आए.


इस दौरान अर्जुन कपूर स्पोर्टी लुक में दिखे. वहीं मलाइका भी काफी सिंपल लुक में देखी गई .उन्होंने बहुत ज्यादा मेकअप नहीं किया हुआ था. मलाइका और अर्जुन कपूर के अफेयर की खबरें काफी लंबे दिनों से आ रही .है इन दोनों को अक्सर एक-दूसरे के साथ देखा जाता है.


अर्जुन कपूर मलाइका के फैमिली फंक्शन में भी नजर आते रहते हैं. मलाइका अपनी फिटनेस का भी बहुत ज्यादा ध्यान रखती हैं. वह जिम के बाहर अक्सर नजर आ जाती हैं. मलाइका अरोड़ा का जब से अरबाज खान से तलाक हुआ है, तभी से उनका नाम अर्जुन कपूर के साथ जोड़ा जा रहा है. मलाइका खुद स्वीकार कर चुकी है कि उनको अर्जुन कपूर के साथ काफी सहज महसूस होता है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: