Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

दीपिका पादुकोण कर रही हैं पति रणवीर सिंह के स्टाइल को कॉपी, पहनी वैसी ही चॉकलेट रैपर वाली ड्रेस


<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी फिल्मों के अलावा अपने फैशन सेंस की वजह से भी सुर्खियां बटोरती रहती हैं. दीपिका पादुकोण के आउटफिट पर सबकी नजरें रहती है.लोग उन्हें कॉपी भी करते हैं. लेकिन कई बार दीपिका के फैशन सेंस की वजह से लोग उनका मजाक बनाते हैं. उनके ऊपर मीम भी वायरल हुए हैं.


दीपिका एक बार फिर से अपने अजीबोगरीब आउटफिट की वजह से सुर्खियों में आ गई है. दीपिका ने इस बार अपने पति रणवीर सिंह की ड्रेस से मिलती-जुलती ड्रेस पहनी, जो काफी चमकीली थी. कुछ दिनों पहले रणवीर सिंह ने एक चमकीली ड्रेस पहनी थी जिसके लिए लोगों ने उन्हें टॉफी का रैपर और तिरपाल वाली ड्रेस का नाम देकर ट्रोल किया था.


अब दीपिका भी वैसी ही ड्रेस पहन कर नजर आई. दीपिका ने अपने लुक में चमकीली जैकेट कैरी की हुई थी. इस वजह से दीपिका काफी चर्चा में हैं. दीपिका ने ब्लैक टॉप और ब्लैक जींस पहनी हुई थी. लोग दीपिका पादुकोण के इस लुक की तुलना रणवीर सिंह वाली ड्रेस से कर रहे हैं.


इसके अलावा कुछ महीनों पहले भी रणवीर सिंह को उनकी ड्रेस की वजह से ट्रोल किया गया था. लोगों ने कहा था कि रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण की ड्रेस पहन ली है. बता दें कि दीपिका पादुकोण जल्द ही रणवीर सिंह के साथ फिल्म 83 में नजर आने वाली है. इस फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका में होंगे, जबकि दीपिका पादुकोण कपिल देव की पत्नी रोमी देव का किरदार निभाएंगी.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: