Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने करवाया कियारा आडवाणी जैसा फोटोशूट, वायरल हुई तस्वीरें


<-- ADVERTISEMENT -->




श्वेता तिवारी टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री है, जो इन दिनों सोनी टीवी के सीरियल मेरे डैड की दुल्हन में नजर आ रही है. श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी भी काफी खूबसूरत हैं और सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है और अपनी तस्वीरें भी शेयर करती रहती है.


हाल ही में पलक तिवारी ने एक फोटोशूट करवाया जिसका थीम बिल्कुल कियारा आडवाणी के फोटो शूट जैसा है. इस फोटोशूट के दौरान पलकबहुत ही ज्यादा ग्लैमरस और हॉट लग रही हैं. उनके एक्सप्रेशन भी बहुत कमाल के हैं. पलक तिवारी ने अभी तक एक्टिंग इंडस्ट्री में डेब्यू नहीं किया है. लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ती जा रही है.


पलक तिवारी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाती हैं. उनके फैंस उनके एक्टिंग में आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में श्वेता तिवारी अपनी बेटी पलक और अपने बेटे के साथ अपने भाई की शादी में पहुंची थी. इस दौरान पलक तिवारी का लुक देखने लायक था.


श्वेता तिवारी अपने दोनों बच्चों से बहुत प्यार करती हैं. श्वेता तिवारी का कुछ समय पहले ही अभिनव कोहली के साथ तलाक हुआ है. श्वेता तिवारी की पहली शादी भी ज्यादा समय तक नहीं टिक पाई थी. श्वेता तिवारी अब अपने बच्चों के साथ ही रहती हैं. श्वेता का मुश्किल घड़ी में उनकी बेटी पलक ने हमेशा साथ दिया है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: