बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों ने बेबाकी से मचाया तूफान, एक को तो जाना पड़ा जेल - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों ने बेबाकी से मचाया तूफान, एक को तो जाना पड़ा जेल


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड का जब भी जिक्र होता है तो सितारों की दिमाग में ऐसी इमेज आती है जो फिल्मों में काम करती हैं, ग्लैमरस दिखती है. लेकिन बॉलिवुड की कई अभिनेत्रियां ऐसी है जो अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती है और सामाजिक मुद्दों पर खुलकर अपनी राय रखती हैं.


बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण ने हिंदी सिनेमा में बहुत ऊंचा मुकाम हासिल किया है. लेकिन दीपिका सामाजिक मुद्दों पर भी अपनी राय रखती हैं. उन्होंने लोगों की सोच को बदलने का भी काम किया है.

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत के बारे में जितना कहा जाए, कम है. कंगना रनौत ने फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म जैसे मुद्दे के विरुद्ध आवाज उठाई. उन्होंने करण जोहर को सामने से नेपोटिज्म का फ्लैग बियरर बता दिया. कंगना देश के मुद्दों पर भी खुलकर अपनी राय रखती हैं. वह किसी के सामने नहीं डरती.


तनुश्री दत्ता के बारे में तो आप सब जानते ही होंगे जिन्होंने बॉलीवुड में मीटू मूवमेंट की शुरुआत की थी. उन्होंने नाना पाटेकर के ऊपर उनको गलत तरीके से छूने का इल्जाम भी लगाया था, जिसके बाद कई सितारों ने अपने साथ हुए शोषण का खुलासा किया.


पायल रोहतगी ने सोशल मीडिया के जरिए देश से जुड़े मुद्दों पर अपनी राय रखी. लेकिन एक बयान की वजह से बहुत विवाद खड़ा हुआ था जिसकी वजह से उन्हें जेल भी जाना पड़ा था.

स्वरा भास्कर ने देश के ज्यादातर मुद्दों पर अपनी राय रखी है. उन्होंने जेएनयू हिंसा और सीएए पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी थी जिसकी वजह से उन्हें ट्रोल भी होना पड़ा था.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: