Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कृति सेनन का नया टैटू फैंस के बीच मचा रहा धमाल, लोग पूछ रहे कौन है-V


<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कृति सेनन इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं. कृति सेनन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह अपना नया टैटू फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं. कृति सेनन ने अपनी इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा- कुछ नया करने की शुरुआत.


इस तस्वीर में वह ऑफ शोल्डर टॉप पहनी हुई है, जिसमें आंशिक रूप से उनका टैटू दिखाई दे रहा है. देखने में टैटू K की तरह दिखाई दे रहा है, जो उनके नाम का पहला अक्षर है. पर वह इसे एक रहस्य बनाए रखना चाहती हैं, क्योंकि उन्होंने रणनीतिक रूप से तस्वीर में इसे V जैसा दिखाने की कोशिश की है. उन्होंने अपने टैटू वाले पोस्ट में #इंक्ड भी जोड़ा है.


कृति सेनन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी जिंदगी से जुड़ी हर एक चीज के बारे में पोस्ट करती रहती हैं. कृति सेनन फिलहाल फिल्मी मिमी को लेकर व्यस्त चल रही है. हाल ही में इस फिल्म के सेट से कृति सेनन की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थी, जिसमें वह प्रेग्नेंट नजर आई.


जब यह तस्वीरें वायरल हुई तो लोग थोड़ा हैरान रह गए और लोगों ने यह सवाल पूछने शुरू कर दिए कि क्या कृति सेनन सच में प्रेग्नेंट है. दरअसल इस फिल्म में कृति सेनन एक ऐसी महिला के किरदार में है जो सेरोगेट मदर बनने से मना कर देती है. लेकिन बाद में उसे इसका पछतावा होता है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: