Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जब भांग के नशे में शिल्पा शेट्टी झूमने लगी थी और दोस्त के साथ करने लगी थीं नागिन डांस


<-- ADVERTISEMENT -->





शिल्पा शेट्टी जल्दी ही बॉलीवुड में वापसी करने जा रही हैं. वह टीवी इंडस्ट्री पर लगातार सक्रिय रही है. शिल्पा शेट्टी अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है. शिल्पा कुछ ना कुछ ऐसा कर ही देती है जिसकी वजह से वह सुर्खियों में आ जाती है.


शिल्पा के घर हर साल होली पार्टी होती है जहां करीबी दोस्त और रिश्तेदार भी होली खेलने पहुंचते हैं. 2017 में शिल्पा ने अपने घर पर होली पार्टी रखी थी जिससे एक वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. यह वीडियो शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने शेयर किया था. इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी भांग के नशे में झूमते नजर आईं और वह अपनी दोस्त रोहिणी के साथ नागिन डांस करने लगी थी.


यह वीडियो शमिता शेट्टी ने शूट किया था. इस वीडियो के साथ राज कुंद्रा ने कैप्शन में लिखा- दो घूट भांग का यह असर है. यह होली शिल्पा शेट्टी ने अपने खंडाला स्थित फार्म हाउस में मनाई थी. इस दौरान शिल्पा शेट्टी ने बहुत इंजॉय किया था. बता दें कि शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की शादी 2009 में हुई थी.


कुछ समय पहले ही शिल्पा शेट्टी एक बेटी की मां बनीं है जिसका नाम उन्होंने समीशा रखा है. शिल्पा शेट्टी यह बेटी सेरोगेसी की मदद से हुई है. हालांकि शिल्पा ने इस बात की जानकारी किसी को नहीं होने दी. उन्होंने बेटी के जन्म के कुछ दिन बाद अपने फैंस को इस बात की जानकारी दी. 


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Shilpa Shetty

Post A Comment:

0 comments: