Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अब फिल्मों में NUDE सीन देने से इस अभिनेत्री ने किया इनकार, कहा- पॉर्न वेबसाइट्स पर ......

अब फिल्मों में NUDE सीन देने से इस अभिनेत्री ने किया इनकार, कहा- पॉर्न वेबसाइट्स पर ......

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड हो या फिल्म इंडस्ट्री सितारे अपनी शर्तों पर ही काम करते हैं. यह सितारे अपने कॉन्ट्रैक्ट क्लोज में कई शर्ते रख देते हैं. कुछ सितारे किसिंग सीन को लेकर बहुत ज्यादा सख्त रहते हैं. वहीं कुछ सितारे न्यूड सींस ना देने की बात कॉन्ट्रैक्ट में रखते हैं. हाल ही में एक अभिनेत्री का नाम भी इस लिस्ट में शामिल हो गया है.


हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कीरा नाइटले ने न्यूड सीन को लेकर यह साफ कर दिया है कि वह अब फिल्मों में न्यूड सीन नहीं करेंगी. उन्होंने अपने कॉन्ट्रैक्ट क्लोज में भी इसे शामिल कर लिया है. कीरा का कहना है कि अब वह किसी भी फिल्म में न्यूड सीन नहीं देंगी. हालांकि वह पहले कई फिल्मों में ऐसे सींस दे चुकी है.


लेकिन अब वह ऐसे सींस नहीं देना चाहती हैं. कीरा ने कहा कि अब वह ऐसे सींस नहीं करना चाहती. पहले फिल्मों में न्यूड सींस करना आसान होता था. लेकिन आजकल के वक्त में सभी सीन पोर्न वेबसाइट पर चले जाते हैं, जिससे उन्हें आपत्ति है. कीरा ने आगे बताया कि अगर सीन या फिल्म की डिमांड होगी तो न्यूड सींस उनकी बॉडी डबल फिल्माएगी.


कीरा लव एक्चुएली, बीगिन एगेन, प्राइड एंड प्रिज्यूडिस और पाइरेट्स ऑफ दि कैरेबियन जैसी फिल्मों में काम कर चुकी है. कीरा के पति का नाम जेम्स राइटन है. उनकी दो बेटियां भी है. कीरा ने 2013 में शादी की थी. वह पहली बार 2015 में मां बनी. इसके बाद उन्होंने 2019 में दूसरी बेटी को जन्म दिया.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Hollywood

Post A Comment:

0 comments: