Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शादी के बाद यह कपल एक साथ मना रहे हैं पहली होली, कपूर खानदान का बेटा भी है शामिल

शादी के बाद यह कपल एक साथ मना रहे हैं पहली होली, कपूर खानदान का बेटा भी है शामिल

<-- ADVERTISEMENT -->




होली का त्योहार देशभर में धूमधाम से मनाया जा रहा है. सेलेब्रिटीज के लिए तो होली बहुत ही ज्यादा खास रहती है. सितारे होली का जश्न बहुत ही धूमधाम से मनाते हैं. यह होली कुछ सितारों के लिए बहुत ही ज्यादा खास है, क्योंकि यह सितारे शादी के बाद पहली होली मना रहे हैं.

मोना सिंह


मोना सिंह टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री हैं जिनकी शादी पिछले साल 27 दिसंबर को हुई थी. मोना सिंह की शादी के बाद यह पहली होली है.

काम्या पंजाबी


काम्या पंजाबी ने 10 फरवरी 2020 को अपने बॉयफ्रेंड शलभ डांग के साथ शादी की थी. शादी के बाद काम्या पंजाबी की यह पहली होली है. बता दें कि काम्या पंजाबी की यह दूसरी शादी है.

अनुराग शर्मा


टीवी इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता अनुराग शर्मा ने इसी साल 31 जनवरी को शादी की थी. शादी के बाद अनुराग शर्मा की यह पहली होली है.

अरमान जैन


कपूर खानदान से ताल्लुक रखने वाले अरमान जैन की शादी कुछ समय पहले ही अनीशा मल्होत्रा से हुई. अरमान जैन रिश्ते में करीना कपूर और करिश्मा कपूर के कजिन लगते हैं. शादी के बाद अरमान जैन की यह पहली होली है.

नेहा पेंडसे


टीवी की मशहूर एक्ट्रेस नेहा पेंडसे ने इसी साल 5 जनवरी को अपने बॉयफ्रेंड शार्दुल सिंह के साथ शादी की थी. शादी के बाद नेहा पेंडसे की भी यह पहली होली है जो बहुत ही खास होने वाली है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Poll

Post A Comment:

0 comments: