सारा अली खान ने स्कूल में की थी ऐसी हरकत, प्रिंसिपल करने वाली थीं सस्पेंड - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सारा अली खान ने स्कूल में की थी ऐसी हरकत, प्रिंसिपल करने वाली थीं सस्पेंड

सारा अली खान ने स्कूल में की थी ऐसी हरकत, प्रिंसिपल करने वाली थीं सस्पेंड

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस सारा अली खान किसी न किसी वजह से सुर्खियों में आ ही जाती है. सारा अली खान ने कुछ समय पहले ही अपने स्कूल का एक किस्सा शेयर किया जिसमें उन्होंने बताया कि वह अपनी एक गलती की वजह से स्कूल से सस्पेंड होने वाली थी. सारा ने बॉलीवुड में फिल्म केदारनाथ से डेब्यू किया. इसके बाद वह फिल्म सिंबा में भी नजर आई.


सारा की फिल्म लव आजकल 2 कुछ समय पहले ही रिलीज हुई थी. सारा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी निजी जिंदगी के बारे में कई खुलासे किए. उन्होंने अपने स्कूल के दिनों का किस्सा शेयर करते हुए सारा ने बताया- मुझे अपने स्कूल का एक किस्सा याद है, जब मैंने क्लास के पंखे की पंखुड़ियों पर गोंद रखी थी और जब पंखा चलता था तो पूरी गोंद क्लास में फैल जाती थी.


 इस वजह से मैं लगभग सस्पेंड हो गई थी, क्योंकि मेरी प्रिंसिपल बार-बार मुझसे पूछ रही थी कि मैंने ऐसा क्यों किया. लेकिन मेरे पास कोई जवाब नहीं था. सारा ने इस दौरान यह भी बताया कि स्कूल में स्टारकिड होने पर उन्हें कैसा लगता था. सारा ने बताया कि मेरे माता-पिता कलाकार है. लेकिन मुझे कभी ऐसा नहीं लगा कि मैं किसी स्टार के घर में पली-बढ़ी.


मेरे पिता हमेशा पढ़ाई करने के लिए बोलते थे. मेरी मां विनम्रता की ध्वजवाहक है. इसीलिए मुझे कभी ऐसा महसूस नहीं हुआ कि मैं किसी स्टार के परिवार से संबंध रखती हूं. सारा इन दिनों अपनी फिल्म कुली नंबर 1 के रीमेक को लेकर व्यस्त चल रही है जिसमें वरुण धवन भी उनके साथ नजर आएंगे.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Sara Ali Khan

Post A Comment:

0 comments: