Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

लीड रोल किए बिना तीन दशक से बॉलीवुड पर चल रहा है अनुपम खेर का राज, जाने उनसे जुड़ी बातें

लीड रोल किए बिना तीन दशक से बॉलीवुड पर चल रहा है अनुपम खेर का राज, जाने उनसे जुड़ी बातें

<-- ADVERTISEMENT -->




अनुपम खेर बॉलीवुड इंडस्ट्री से तीन दशक से जुड़े हुए हैं. उन्होंने 1984 से में बॉलीवुड में डेब्यू किया था. अनुपम खेर के बाल कम उम्र में ही झड़ने लगे थे. इसीलिए वह कभी हीरो के तौर पर फिल्मों में नजर नहीं आए. लेकिन साइड रोल में उन्होंने खूब लोकप्रियता बटोरी. अनुपम खेर 500 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके है. 7 मार्च को अनुपम खेर का जन्मदिन होता है.


अनुपम खेर ने अपनी फिल्मों में ज्यादातर गंभीर किरदार निभाए. कई बार वह फिल्मों में कॉमेडी करते हुए भी नजर आए. अनुपम खेर ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत थिएटर से की थी. उन्हें दो बार राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से भी सम्मानित किया जा चुका है.


अनुपम खेर को उनकी डेब्यू फिल्म सारांश के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का फिल्म फेयर पुरस्कार मिला था. अनुपम खेर ने बेंड इट लाइक बेकहम, ब्राइड एंड प्रिज्यूडाइस, द मिस्ट्रेस ऑफ स्पाइसिज और द अदर इंड ऑफ द लाइन जैसी विश्व विख्यात फिल्मों में भी काम किया और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बनाई.


अनुपम खेर सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष भी रह चुके हैं.  अनुपम खेर और किरण खेर की लव स्टोरी भी बहुत ज्यादा दिलचस्प रही जिसके बारे में सब जानते हैं. अनुपम और किरण खेर की खुद की कोई औलाद नहीं है. सिकंदर खेर किरण खेर की पहली शादी से हुए.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Anupam Kher

Birthday Special

bollywood celebs

Post A Comment:

0 comments: