Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सावंत ने खोली रियलिटी शोज की पोल, बताया-मेरा स्वयंवर ढोंग था, पैसों के लिए की शादी


<-- ADVERTISEMENT -->




कलर्स टीवी पर इन दिनों पर स्वंयवर शो मुझसे शादी करोगी प्रसारित हो रहा है, जिसमें पारस छाबड़ा अपने लिए दुल्हन और शहनाज गिल अपने लिए दूल्हा तलाश रही हैं. हालांकि पहली बार टीवी पर कोई स्वयंबर शो प्रसारित नहीं हो रहा है. इससे पहले भी कई ऐसे शो टीवी पर आ चुके हैं.


राखी सावंत का स्वयंवर टीवी पर प्रसारित हुआ था. लेकिन अब इस तरह के शो को लेकर राखी सावंत ने बड़ा खुलासा किया है. राखी सावंत ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने स्वयंवर वाले और रियलिटी शोज को लेकर बड़ा बयान दिया. राखी ने कहा- मेरा स्वयंवर ढ़ोंग था. वह रियलिटी शो था. रियलिटी शोज असली नहीं होते. कोई भी सच में शादी नहीं करता. शो पर मेरी शादी नहीं हुई और टीवी पर शादी करने के लिए कौन सा लड़का मिलेगा. मुझे तो कोई सही नहीं मिला.


राखी ने आगे बताया- मेरी शादी नहीं हुई. हम लोगों ने केवल सगाई की थी, जो दुनिया को दिखाने के लिए थी. अगर आपको लगता है कि आप शादी कर सकते हो तो ठीक है. नहीं तो चैनल आपको शादी के लिए फोर्स नहीं कर सकता.


अगर आप पैसा कमाना चाहते हो तो शादी कर सकते हो. मैंने यह जरूरत की वजह से किया था. मैंने इस शो से मिले पैसों से एक फ्लैट खरीद लिया. राखी सावंत ने कहा कि शहनाज के पिता ने कहा कि चैनल उसे 10 लाख रुपए दे रहा है. हालांकि, मुझे 1.5-2 करोड़ रुपए मिले थे.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: