Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ये है बॉलीवुड की वो सुपर Moms जो प्रेगनेंसी के दौरान भी करती रही शूटिंग


<-- ADVERTISEMENT -->




हिंदी सिनेमा की कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने अपने अभिनय के दम पर विदेशों में अपनी पहचान बनाई. बॉलीवुड अभिनेत्रियों के लिए फिट रहना और सुंदर दिखना सबसे ज्यादा जरूरी होता है. लेकिन कई बार ऐसा होता है कि शूटिंग के दौरान अभिनेत्रियों कुछ परेशानी हो जाती है जिस वजह से वह काम करना छोड़ देती है. लेकिन हम आपको कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं जो शूटिंग के दौरान प्रेग्नेंट हो गई. लेकिन फिर भी उन्होंने अपना काम जारी रखा.


जया बच्चन 


जया बच्चन की शादी अमिताभ बच्चन से हुई. फिल्म शोले की शूटिंग के दौरान जया बच्चन प्रेगनेंट थी. फिर भी उन्होंने शूटिंग की और उन्होंने फिर श्वेता बच्चन को जन्म दिया.

हेमा मालिनी 


हेमा मालिनी की शादी धर्मेंद्र से हुई. हेमा मालिनी ने एक इंटरव्यू में खुद खुलासा किया था कि जब वह फिल्म रजिया सुल्तान की शूटिंग कर रही थी तो वह प्रेग्नेंट थी.

श्रीदेवी 


बॉलीवुड की दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की शादी 1996 में बोनी कपूर से हुई थी. श्रीदेवी फिल्म जुदाई की शूटिंग के दौरान प्रेग्नेंट थी. फिर भी उन्होंने काम नहीं छोड़ा.

जूही चावला 


जूही चावला फिल्म आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया की शूटिंग के दौरान प्रेग्नेंट थी. लेकिन फिर भी उन्होंने शूटिंग की. इतना ही नहीं जब वह फिल्म झंकार बीट्स की शूटिंग कर रही थी, तब भी जूही चावला प्रेग्नेंट थी.

काजोल 

काजोल ने खुद एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि वी आर फैमिली के दौरान वह प्रेग्नेंट थी. इतना ही नहीं फिल्म कभी खुशी कभी गम के दौरान भी काजोल प्रेग्नेंट थी. लेकिन उनका मिसकैरेज हो गया.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: