Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

टाइगर श्रॉफ की जिंदगी के अनसुने किस्से, शर्तिया पता नहीं होगी दादा-दादी के प्रेम वाली यह बात


<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड के मशहूर एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ आज 30 साल के हो गए हैं. टाइगर श्रॉफ बचपन से ही मार्शल आर्ट का प्रशिक्षण ले रहे थे. हालांकि वह अपनी निजी जिंदगी के बारे में ज्यादा बात नहीं करते हैं. बहुत कम लोगों को ही उनके बारे में वह बातें पता होंगी, जो आज हम आपको बताने जा रहे हैं.


टाइगर श्रॉफ का असली नाम जय हेमंत श्रॉफ है. उनके पिता जैकी श्रॉफ ने बताया कि टाइगर बचपन से ही सभी चीजों को दांतों से काटने की कोशिश करता था. इसी वजह से उनको लोग टाइगर-टाइगर कहने लगे और आज वह पूरे विश्व में टाइगर के नाम से मशहूर हैं.


आपको यह जानकर हैरानी होगी कि टाइगर की मां के दादा एयर वाइस मार्शल रंजन दत्त थे जिन्होंने बेल्जियम की एक महिला से शादी की थी जिनका नाम क्लाउड मैरी डे केवी था. वहीं उनके पैतृक दादा काकूलाल हरिलाला श्रॉफ गुजरात के एक ज्योतिषी थे जिन्होंने शिंजियांग में एक तुर्की महिला अमृता से शादी की जो एक उइगुर मुस्लिम थीं.


टाइगर बहुत ही बेहतरीन डांसर है. लेकिन इसके पीछे उनकी कड़ी मेहनत है. टाइगर को बचपन से ही डांस वीडियोस देखना पसंद था. टाइगर श्रॉफ ने एक इंटरव्यू में खुद इस बात का खुलासा किया था कि वह स्कूल के दिनों में श्रद्धा कपूर को पसंद करते थे. श्रद्धा के ऊपर उनका बहुत बड़ा क्रश था. लेकिन उन्होंने कभी अपने दिल की बात श्रद्धा को नहीं बताई. बता दें कि टाइगर और श्रद्धा की फिल्म बागी 3 जल्द ही रिलीज होने वाली है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: