Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

खुद से उम्र में 14 साल छोटी अभिनेत्री को डेट कर रहे हैं राहुल देव, उम्र के अंतर पर दिया यह जवाब

खुद से उम्र में 14 साल छोटी अभिनेत्री को डेट कर रहे हैं राहुल देव, उम्र के अंतर पर दिया यह जवाब

<-- ADVERTISEMENT -->




मशहूर अभिनेता राहुल देव इन दिनों अभिनेत्री मुग्धा गोडसे को डेट कर रहे हैं. दोनों 7 सालों से रिलेशनशिप में है. इन दोनों की उम्र में 14 साल का अंतर है. लेकिन दोनों को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. कई बार उम्र की वजह से इनके रिलेशनशिप पर भी सवाल उठे. लेकिन उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि उम्र के अंतर से कोई फर्क नहीं पड़ता. उनके माता पिता की उम्र में 10 साल का अंतर था.


एक टॉक शो के दौरान राहुल देव ने कहा- हमारी उम्र में लगभग 14 साल का अंतर है और मुझे इससे कोई परेशानी नहीं है. मेरे माता पिता की उम्र में 10 साल का अंतर था तो यह अंतर इतना भी बड़ा नहीं है. जब तक आप खुश है, उम्र का अंतर और बाकी सब चीजें कोई मायने नहीं रखती.


राहुल देव ने यह भी खुलासा किया कि यह पहली नजर का प्यार नहीं था. हम दोनों की मुलाकात एक शादी में हुई थी, जहां हमारी दोस्ती हुई. हम दोनों ने साथ काम किया. इसके बाद हम दोनों एक दूसरे से मिलने लगे. धीरे-धीरे हम करीब आ गए और एक दूसरे के प्यार में पड़ गए.


मैं यह बात कह सकता हूं कि मैं बहुत भाग्यशाली हूं. बता दें कि राहुल देव की पहली शादी रीना से हुई थी. लेकिन रीना का कैंसर की वजह से निधन हो गया. राहुल देव का एक बेटा भी है .

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: