सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन हुए भावुक, बेहद खास है यह पीली कार, जानें पूरी कहानी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन हुए भावुक, बेहद खास है यह पीली कार, जानें पूरी कहानी

सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन हुए भावुक, बेहद खास है यह पीली कार, जानें पूरी कहानी

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन आज भी फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव है. अमिताभ बच्चन इतनी ज्यादा उम्र में भी फिल्म कर रहे हैं और वह आज भी लोगों के दिलों पर राज करते हैं. अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और अपनी पोस्ट की वजह से सुर्खियां बटोर लेते हैं. हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट की जिससे वह फिर से सुर्खियों में आ गए हैं.


अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें एक पीली विंटेज कार नजर आ रही है. यह कार अमिताभ बच्चन के लिए बहुत ही खास है. दरअसल यह कार अमिताभ बच्चन को उनके दोस्त अनंत ने उपहार में दी है.


सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन ने इस तस्वीर के साथ लिखा- कई बार ऐसा होता है जब आपने शब्द हो जाते हैं... मैं अभी हो गया हूं... मैं खुद को व्यक्त करने की कोशिश कर रहा हूं... लेकिन कुछ भी बाहर नहीं आ रहा.. एक बीते हुए जमाने की कहानी... समय से परे एक इशारा. दरअसल अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में अपनी पहली फैमिली कार का जिक्र किया था जिसका नाम फोर्ड परफेक्ट था.


अमिताभ ने बताया कि मेरे इस ब्लॉक के बारे में मेरे दोस्त अनंत ने पढ़ा था. फिर उन्होंने फोर्ड परफेक्ट को ढूंढना शुरू किया और फिर उसे चलने लायक बनाया. इसके बाद उन्होंने कार को पीला पेंट करवाया और यह कार मुझे गिफ्ट की. खास बात तो यह है कि इस गाड़ी का नंबर वही है जो अमिताभ की फोर्ड परफेक्ट का था. 

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Amitabh Bachchan

bollywood celebs

Post A Comment:

0 comments: