लड़के की तरह दिखने की वजह से कभी लोग उड़ाते थे मजाक, बारिश में आमिर के साथ किया Kissऔर.... - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

लड़के की तरह दिखने की वजह से कभी लोग उड़ाते थे मजाक, बारिश में आमिर के साथ किया Kissऔर....

लड़के की तरह दिखने की वजह से कभी लोग उड़ाते थे मजाक, बारिश में आमिर के साथ किया Kissऔर....

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड की एक्ट्रेस करिश्मा कपूर 90 के दशक की टॉप एक्ट्रेस रहीं. करिश्मा कपूर को बॉलीवुड में बहुत स्ट्रगल करना पड़ा था. वह इन दिनों अपनी वेब सीरीज मेंटलहुड को लेकर चर्चा में है. वह इस वेब सीरीज के जरिए एक्टिंग की दुनिया में कमबैक कर रही हैं. करिश्मा आखिरी बार फिल्म डेंजरस इश्क में नजर आई थी जो 2012 में रिलीज हुई थी. इसके बाद वह लाइमलाइट में तो रही, लेकिन किसी फिल्म में नजर नहीं आई.

karisma kapoor

करिश्मा ने फिल्मों के बाद फिल्मों में आने के बाद अपना मेकओवर करवाया था. जब वह एक्टिंग इंडस्ट्री में नहीं आई थी उससे पहले लोग उनको मजाक उड़ाते थे, क्योंकि उनका लुक लड़कों जैसा था. राजा हिंदुस्तानी में उनके मेकओवर के बाद लोगों का नजरिया बदल गया. करिश्मा पहली बार फिल्म प्रेम कैदी में नजर आई थी जिसमें उन्होंने साउथ के हीरो हरीश कुमार के साथ काम किया था. लेकिन लोग इस फिल्म में करिश्मा के लुक का खूब मजाक उड़ाते थे .

karisma kapoor

करिश्मा ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें बहुत रिजेक्शन झेलने पड़े थे. कई रातें तो वह रोती-रोती गुजारती थी. इतना ही नहीं जब फिल्म खुद्दार का गाना बेबी बेबी आया तब भी काफी बवाल हुआ था, क्योंकि उस समय करिश्मा ने बेहद शार्ट ड्रेस पहनी थी. इसके बाद करिश्मा ने फिल्म राजा हिंदुस्तानी में आमिर खान के साथ काम किया जिससे उनकी किस्मत चमक गई.

karisma kapoor

इस फिल्म में करिश्मा ने आमिर के साथ बारिश में भीगते हुए किसिंग सीन दिया था जो आज भी याद किया जाता है. उनकी एक्टिंग के साथ-साथ करिश्मा कपूर का मेकओवर भी लोगों को याद है. इसके बाद करिश्मा को अपनी फिल्मों में लेने के लिए लोग चक्कर काटने लगे. इसके बाद करिश्मा एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में करती गई.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: