यह बॉलीवुड सितारे रखते हैं राजा-महाराजाओं के घराने से ताल्लुक, ठाट-बाट से जीते हैं जिंदगी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

यह बॉलीवुड सितारे रखते हैं राजा-महाराजाओं के घराने से ताल्लुक, ठाट-बाट से जीते हैं जिंदगी

यह बॉलीवुड सितारे रखते हैं राजा-महाराजाओं के घराने से ताल्लुक, ठाट-बाट से जीते हैं जिंदगी

<-- ADVERTISEMENT -->



ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गए जिस वजह से काफी बवाल मच गया. सिंधिया परिवार मध्य प्रदेश से शाही ग्वालियर घराने से आता है. ज्योतिरादित्य सिंधिया के दादाजी जीवाजी राव सिंधिया इस राजघराने के अंतिम राजा थे. ज्योतिरादित्य सिंधिया देश के सबसे अमीर राजनेताओं में से एक हैं. उनकी संपत्ति 25,000 करोड रुपए हैं जो उन्हें विरासत में मिली है. ज्योतिरादित्य सिंधिया ही नहीं कई ऐसी मशहूर हस्तियां है जो राजघराने से आती हैं.

भाग्यश्री

90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस भाग्यश्री भी राजघराने से ताल्लुक रखती हैं. उनके पिता विजय सिंहराव माधवराव पटवर्धन राजा थे, जो अपनी बेटी को फिल्मों में काम करने नहीं देना चाहते थे. भाग्यश्री ने बहुत कम उम्र में शादी करके फिल्मों से दूरी बना ली.

मोहिना कुमारी

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस मोहिना कुमारी रीवा की राजकुमारी हैं जिन्होंने सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में काम किया था. मोहिना कुमारी महाराजा पुष्पराज सिंह जूदेव की बेटी है, जो शाही जिंदगी जीती हैं. मोहिना की शादी उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री और आध्यात्मिक गुरु सतपाल महाराज के बेटे सुयश रावत से हुई है.

सोनल चौहान

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सोनल चौहान उत्तर प्रदेश की राजपूत रॉयल फैमिली से ताल्लुक रखती है. बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी के नाना जी राजा जे.रामेश्वर राव तेलंगाना के वनापर्थी पर राज करते थे.

 सोहा अली

सोहा अली खान और सैफ अली खान भी राजघराने से ताल्लुक रखते हैं. पिता की मृत्यु के बाद सैफ अली खान को पटौदी नवाब बनाया गया.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: