माही विज की मां को मिली रेप की धमकी, एक्ट्रेस बोलीं- है दम तो सामने आ वरना.... - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

माही विज की मां को मिली रेप की धमकी, एक्ट्रेस बोलीं- है दम तो सामने आ वरना....

माही विज की मां को मिली रेप की धमकी, एक्ट्रेस बोलीं- है दम तो सामने आ वरना....

<-- ADVERTISEMENT -->



माही विज

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस माही विज हाल ही में अपने पति जय भानुशाली के साथ रियलिटी टीवी शो मुझसे शादी करोगे में पहुंची थी. इस दौरान पारस छाबड़ा ने किसी महिला कंटेस्टेंट को लेकर कुछ ऐसा कहा जो जय भानूशाली को अच्छा नहीं लगा. इस वजह से पारस और जय भानुशाली के बीच थोड़ी बहस हो गई. हालांकि यह बात यहीं नहीं थमी.

माही विज

इसके बाद सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स ने माही विज और जय भानूशाली को ट्रोल करना शुरू कर दिया. इतना ही नहीं उनकी बेटी तारा का नाम भी इस विवाद में घसीटा जाने लगा. बेटी का नाम विवाद में आने पर माही विज गुस्सा हो गई और उन्होंने ट्विटर यूजर्स को जमकर लताड़ लगाई. माही विज ने लिखा- मेरी बेटी को बीच में मत लाओ. दम है तो सामने आ वरना भौंकना बंद कर. धिक्कार है तुम पर और तुम्हारे परिवार वालों पर जिन्होंने तुम जैसे घटिया लोगों को जन्म दिया है.

माही विज

बता दें कि माही विज ने यह बताया कि एक यूजर ने लिखा था कि मैं तुम्हारी मां का रेप कर दूंगा. इसके बाद माही विज बहुत गुस्सा हो गई और उन्होंने ट्रोलर को धमकी देते हुए कहा- अगर तेरे अंदर दम है तो वह उन्हें ओशिवारा पुलिस स्टेशन में आकर मिले. इसके बाद माही पुलिस स्टेशन पहुंची.

माही विज

माही विज ने यह भी बताया कि धमकी देने वाला पुलिस स्टेशन में 1 घंटे तक इंतजार करने के बावजूद नहीं आया. इसके बाद उसने अपने सारे ट्वीट डिलीट कर दिए जिस वजह से वह साइबर सेल में उसकी शिकायत नहीं कर सकी. जय भानूशाली ने पारस की हरकत को लेकर चैनल पर सवाल खड़े किए.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: