हरभजन सिंह से शादी के बाद लाइमलाइट से दूर हो गई गीता बसरा, जाने जन्मदिन पर कुछ खास बातें - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

हरभजन सिंह से शादी के बाद लाइमलाइट से दूर हो गई गीता बसरा, जाने जन्मदिन पर कुछ खास बातें

हरभजन सिंह से शादी के बाद लाइमलाइट से दूर हो गई गीता बसरा, जाने जन्मदिन पर कुछ खास बातें

<-- ADVERTISEMENT -->



गीता बसरा

गीता बसरा ने बॉलीवुड में जबरदस्त एंट्री की थी. लेकिन हरभजन सिंह से शादी के बाद वह लाइमलाइट से दूर हो गई हैं. गीता बसरा की एक बेटी भी है और गीता बसरा अपने शादीशुदा जीवन को संभाल रही है. आज गीता बसरा का जन्मदिन है. गीता बसरा का आज 34 वां जन्मदिन है.


गीता बसरा

गीता बसरा ने चार पांच साल तक लंदन में थिएटर किया जिसके बाद वह मुंबई आईं और उन्होंने मुंबई के किशोर नमित एक्टिंग स्कूल में दाखिला लिया. इसके बाद उन्हें बॉलीवुड में काम मिल गया था. बॉलीवुड में आने से पहले उन्होंने मॉडलिंग भी की थी. गीता बसरा ने 2015 में भारतीय टीम के स्पिनर हरभजन सिंह से शादी कर ली.


गीता बसरा

शादी से पहले दोनों कई सालों तक रिलेशनशिप में रहे. शादी के बाद गीता बसरा फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय नहीं रही. गीता बसरा ने फिल्म द ट्रेन में इमरान हाशमी के साथ जमकर किसिंग सीन और बोल्ड सीन दिए थे. लेकिन फिर भी उनका करियर ट्रैक पर नहीं पहुंच सका.


गीता बसरा

गीता और हरभजन की बेटी का नाम हि.नाया है गीता भले ही लाइमलाइट से दूर रहती हो. लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी और अपनी बेटी की फोटो शेयर करती रहती है. फिल्मी बैकग्राउंड से होने के बावजूद गीता ने कभी अपने पति से इस बारे में बात नहीं की.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Birthday Special

bollywood celebs

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: