Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

लाल साड़ी में अपनी मां श्रीदेवी की कार्बन कॉपी लग रही है जाह्नवी कपूर, देखें तस्वीरें

लाल साड़ी में अपनी मां श्रीदेवी की कार्बन कॉपी लग रही है जाह्नवी कपूर, देखें तस्वीरें

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी जिसमें जाह्नवी लाल साड़ी में नजर आई. लाल साड़ी में जाह्नवी बहुत ही ज्यादा ग्लैमरस लग रही थी. उनकी यह तस्वीरें लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आई. इन तस्वीरों में जाह्नवी बिल्कुल अपनी मां की कार्बन कॉपी लग रही है.


जाह्नवी कपूर ने यह तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी. लाल साड़ी में जाह्नवी बहुत ही खूबसूरत लग रही है. हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. वहीं कुछ लोगों ने तो जाह्नवी कपूर को श्रीदेवी की कार्बन कॉपी बता दिया. कुछ लोगों ने जाह्नवी कपूर की खूबसूरती की तुलना श्रीदेवी से कर दी.


इससे पहले जाह्नवी कपूर की कुछ और तस्वीरें वायरल हुई थी जिसमें वह पिंक कलर की साड़ी पहने हुए नजर आई थी. उनकी वह तस्वीरें भी लोगों को काफी पसंद आई थी. जाह्नवी कपूर ने बॉलीवुड में फिल्म धड़क से डेब्यू किया था जिसमें उनके साथ ईशान खट्टर भी मुख्य भूमिका में थे.


अगर जाह्नवी कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही उनकी फिल्म गुंजन सक्सेना द कारगिल गर्ल रिलीज होने वाली है. इसके अलावा जाह्नवी कपूर 'रूही-अफ़्जा', 'दोस्ताना-2'  और 'तख्त' जैसी फिल्मों में लीड एक्ट्रेस के रूप में नजर आने वाली है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Birthday Special

bollywood celebs

Jhanvi Kapoor

Post A Comment:

0 comments: