खेसारी का होली सॉन्ग माजा डबल पिचकारी हो रहा है वायरल, मिल रहे हैं जबरदस्त व्यूज - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

खेसारी का होली सॉन्ग माजा डबल पिचकारी हो रहा है वायरल, मिल रहे हैं जबरदस्त व्यूज

खेसारी का होली सॉन्ग माजा डबल पिचकारी हो रहा है वायरल, मिल रहे हैं जबरदस्त व्यूज

<-- ADVERTISEMENT -->



होली का त्यौहार जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है वैसे वैसे फैंस में होली के सॉन्ग की डिमांड तेजी से बढ़ती जा रही है. भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव का भोजपुरी होली गाना माजा डबल पिचकारी का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. यह गाना लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है. आप इस गाने की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगा सकते हैं कि इस गाने को कुछ ही दिनों में 9 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है.


यह गाना होली के मौके पर भोजपुरी इंडस्ट्री की तरफ से दर्शकों के लिए एक तोहफा है. यह गाना 4 मिनट 7 सेकंड का है जिसे खेसारी लाल यादव ने गाया है. इस गाने का निर्देशन जीतू भोजपुरिया ने किया है. इस गाने को गाने के अलावा खेसारी लाल यादव ने इस गाने पर परफॉर्म भी किया है.


इस गाने को खेसारी लाल यादव के प्रशंसक बहुत ही ज्यादा पसंद कर रहे हैं. खेसारी लाल यादव इस गाने में भाभी से होली खेलने की बात कहकर शरारत करते हुए नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह गाना बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है. बता दें कि होली के त्यौहार पर भोजपुरी गानों की बढ़ती डिमांड को देखते हुए ही होली सॉन्ग रिलीज किए जा रहे हैं.



खेसारी लाल यादव भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा है, जिन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है. उनका हाल ही में एक और सॉन्ग रिलीज हुआ था जो लोगों को बहुत पसंद आया. उनके गाने आते ही सोशल मीडिया पर छा जाते हैं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: