Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बार-बार सुर्खियों में आ जाते हैं जाह्नवी कपूर के शॉर्ट्स, अब एक्ट्रेस ने दिया बड़ा बयान

बार-बार सुर्खियों में आ जाते हैं जाह्नवी कपूर के शॉर्ट्स, अब एक्ट्रेस ने दिया बड़ा बयान

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अक्सर अपने लुक्स की वजह से चर्चा में आ जाती है. जाह्नवी कपूर अपनी फिटनेस को लेकर भी सुर्खियों में रहती है. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें तेजी से वायरल हो जाती है. लेकिन हाल ही में जाह्नवी ने कुछ ऐसा बयान दिया है जिससे उनके फैंस को थोड़ी हैरानी हो सकती है.

जाह्नवी कपूर ने कुछ समय पहले एक इंटरव्यू दिया था जिसमें उन्होंने बताया कि जब वो सोशल मीडिया पर या फिर किसी अन्य मीडिया पर अपने जिम शॉर्ट्स के बारे में पढ़ती है या देखती है तो उन्हें बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता. जाह्नवी ने कहा कि लोग मुझे अक्सर मेरी फिल्म और एक्टिंग को लेकर नहीं बल्कि मेरे जिम लुक की तारीफ करते हैं.


लेकिन जाह्नवी ने कहा कि उनकी कई फिल्में आने वाली है और उन्हें उम्मीद है कि अब लोग सिर्फ उनके जिम लुक की नहीं बल्कि उनकी आने वाली फिल्मों में उनके रोचक किरदारों को भी स्वीकार करेंगे. जाह्नवी कपूर अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं.


उनका नाम ईशान खट्टर के साथ जोड़ा गया था जो फिल्म धड़क में उनके साथ नजर आए थे. लेकिन कुछ समय बाद जाह्नवी कपूर की तस्वीर अक्षत रंजन के साथ वायरल हुई थी. जाह्नवी कपूर जल्द ही फिल्म गुंजन सक्सेना द कारगिल गर्ल में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा उनके पास रूही-अफ़्जा, दोस्ताना-2 और तख्त जैसी फिल्में भी है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Birthday Special

Entertainment

Jhanvi Kapoor

Post A Comment:

0 comments: