Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Womens Day 2020: इस साल महिलाओं पर आधारित इन फिल्मों ने मचाया धमाल, थप्पड़ ने तो सबको हिला दिया

Womens Day 2020: इस साल महिलाओं पर आधारित इन फिल्मों ने मचाया धमाल, थप्पड़ ने तो सबको हिला दिया

<-- ADVERTISEMENT -->




साल 2020 की शुरुआत में बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्में रिलीज हो चुकी है. कुछ ऐसी फिल्में है जो महिलाओं पर आधारित है और इन फिल्मों ने समाज को एक आईना दिखाया है. अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर हम आपको 2020 में रिलीज हुई कुछ महिला प्रधान फिल्मों के बारे में बता रहे हैं.

international-womens-day-2020-chhapaak-to-thappad-4-women-oriented-bollywood-films

थप्पड़

थप्पड़

ये फिल्म 28 फरवरी 2020 को रिलीज हुई थी जिसमें तापसी पन्नू मुख्य भूमिका पर नजर आई. यह फिल्म थप्पड़ के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसमें यह दिखाया गया है कि एक थप्पड़ किसी के मन को कितनी चोट पहुंचा सकता है.

छपाक

छपाक

ये फिल्म 10 जनवरी को रिलीज हुई थी जो एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल पर आधारित थी. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण ने एसिड अटैक पीड़िता का किरदार निभाया. इस फिल्म में लक्ष्मी अग्रवाल के संघर्ष की कहानी को दिखाया गया.

पंगा

 पंगा

ये फिल्म 24 जनवरी 2020 को रिलीज हुई थी जो कबड्डी पर आधारित थी. इस फिल्म में कंगना रनौत मुख्य भूमिका में नजर आई. यह फिल्म एक ऐसी महिला की कहानी पर आधारित थी, जो 32 साल की उम्र में मैदान पर वापसी करती है.

देवी

देवी

ये फिल्म कुछ दिन पहले ही रिलीज हुई है, जिसमें काजोल मुख्य भूमिका में नजर आई. यह एक शार्ट फिल्म है, जिसको लोग काफी पसंद कर रहे हैं. यह फिल्म महिलाओं पर आधारित है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: