बॉलीवुड में डूब गया इन 5 स्टार किड्स का करियर, कुछ को तो पहचानना भी है मुश्किल - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बॉलीवुड में डूब गया इन 5 स्टार किड्स का करियर, कुछ को तो पहचानना भी है मुश्किल

बॉलीवुड में डूब गया इन 5 स्टार किड्स का करियर, कुछ को तो पहचानना भी है मुश्किल

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर अक्सर बहस होती रहती है. खासकर स्टार किड्स से हर इंटरव्यू में नेपोटिज्म को लेकर सवाल पूछे जाते हैं. लेकिन स्टार किड्स को भी बॉलीवुड में सफलता मिलना आसान नहीं होता. उन्हें अपना स्टारडम कायम रखने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ती है. हम आपको कुछ ऐसे स्टार किड्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो बुरी तरह से फ्लॉप हो गए.

फरदीन खान

 फरदीन खान

फरदीन खान ने बॉलीवुड में फिल्म प्रेम अगन से डेब्यू किया था. लेकिन वह ज्यादा सफल नहीं हुए. फरदीन खान काफी समय से फिल्मों से दूर है और अब बिजनेस संभालते है.

हरमन बवेजा

 हरमन बवेजा

हमन बवेजा हैरी बवेजा के बेटे हैं. जब वह बॉलीवुड में आए थे तो लग रहा था कि वह दूर तक जाएंगे. लेकिन हरमन बवेजा की फिल्में फ्लॉप होती गई और वह अब फिल्मों में नजर नहीं आते हैं.

जायद खान

 जायद खान

जायद खान मशहूर अभिनेता संजय खान के बेटे हैं जिन्होंने बॉलीवुड में फिल्म चुरा लिया है तुमने से डेब्यू किया था. लेकिन उन्हें स्टार किड होने का फायदा नहीं मिला. वह एक साइड एक्टर बन कर रह गए.

तुषार कपूर

तुषार कपूर

तुषार कपूर मशहूर अभिनेता जितेंद्र के बेटे हैं. लेकिन तुषार कपूर को बहुत ज्यादा कामयाबी नहीं मिली. वह साइड रोल में ही नजर आते हैं.

तनिषा मुखर्जी

 तनिषा मुखर्जी

तनीषा मुखर्जी मशहूर एक्ट्रेस तनुजा की बेटी है. लेकिन तनीषा को बॉलीवुड में कुछ खास कामयाबी नहीं मिली. जबकि उनकी बड़ी बहन काजोल बहुत ज्यादा सफल है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Poll

Post A Comment:

0 comments: