Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

पाकिस्तानी कॉमेडियन के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर, कपिल शर्मा सहित इन हस्तियों ने प्रकट किया दुख

पाकिस्तानी कॉमेडियन के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर, कपिल शर्मा सहित इन हस्तियों ने प्रकट किया दुख

<-- ADVERTISEMENT -->



पाकिस्तान के मशहूर कॉमेडियन अमानुल्लाह खान का शुक्रवार को निधन हो गया. वह 70 साल की उम्र में इस दुनिया को छोड़ कर चले गए. जैसे ही उनके निधन के बारे में पता चला, भारतीय कलाकारों ने शोक व्यक्त व्यक्त किया. अमानुल्लाह खान काफी समय से बीमार चल रहे थे. सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सितारों ने उनको श्रद्धांजलि दी.

kapil-sharma-and-daler-mehndi-gave-sorrow-on-pakistani-comedian-amanullah-khan-death

कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में चंदू का किरदार निभाने वाले चंदन प्रभाकर ने अमानुल्लाह खान को श्रद्धांजलि देते हुए ट्वीट लिखा- माफ करना मैं यह भूल गया था कि हंसाने वाला रुलाता भी है. कपिल शर्मा ने चंदन प्रभाकर के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए उनके निधन पर शोक जताया.

कपिल शर्मा

कपिल शर्मा ने ट्वीट कर लिखा- वे एक महान कलाकार ही नहीं बल्कि बड़े दिलवाले एक शानदार इंसान थे, जिन्होंने बहुत से कलाकारों को अपने सपने पूरे करने का मौका दिया. खान साहब आपकी जगह की कोई भरपाई नहीं कर सकता. हम आपको हमेशा याद करेंगे.

 दलेर मेहंदी

दलेर मेहंदी ने भी अमानुल्लाह खान के निधन पर ट्वीट कर लिखा- कॉमेडी किंग अमानुल्लाह खान साहब का निधन हो गया है. उनकी आत्मा को शांति मिले. पाकिस्तानी कलाकारों ने भी अमानुल्लाह खान के निधन पर शोक जताया. अमानुल्लाह खान फेफड़े और किडनी की बीमारी की वजह से कुछ समय से अस्पताल में भर्ती थे. वह वन मैन कॉमेडी नामक शो की वजह से सुर्खियों में आए थे.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: