जाह्नवी कपूर को फिल्मों में आने से इसलिए मना करती थी श्रीदेवी, ऐसी थी मां-बेटी की आखिरी मुलाकात - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जाह्नवी कपूर को फिल्मों में आने से इसलिए मना करती थी श्रीदेवी, ऐसी थी मां-बेटी की आखिरी मुलाकात

जाह्नवी कपूर को फिल्मों में आने से इसलिए मना करती थी श्रीदेवी, ऐसी थी मां-बेटी की आखिरी मुलाकात

<-- ADVERTISEMENT -->



जाह्नवी कपूर अपनी मां श्रीदेवी के बहुत ज्यादा करीब थी. जब जाह्नवी फिल्म धड़क की शूटिंग कर रही थी तब श्रीदेवी का दुबई में निधन हो गया. जाह्नवी कई बार इस बात का जिक्र कर चुकी है कि श्रीदेवी उनकी डेब्यू फिल्म देखना चाहती थी. लेकिन ऐसा नहीं हो पाया. आज जाह्नवी कपूर का जन्मदिन है.


जाह्नवी ने श्रीदेवी के निधन के बाद एक इंटरव्यू में यह खुलासा किया था कि श्रीदेवी ने धड़क का 25 मिनट का फुटेज देखा था. इसे देखने के बाद उन्होंने अपनी बेटी को कुछ टिप्स भी दिए थे. जाह्नवी ने बताया कि मां ने मुझे फुटेज में पहली बार देख कर कहा था कि तुम्हारा मसकारा काफी फैल गया है, जो तुम्हें भी डिस्टर्ब कर रहा है. तुम कभी चेहरे पर किसी चीज को आने से नहीं रोक सकती. इसीलिए पहले से तैयार रहो.


जाह्नवी ने बताया कि मैने लंदन से एक्टिंग की पढ़ाई की. लेकिन वहां पहली बार छोड़ते हुए मां ने कहा था कि कमल को कीचड़ में छोड़ रही हूं. मां नहीं चाहती थी कि मैं फिल्मी दुनिया में कदम रखूं. लेकिन वह खुशी के फिल्मों में आने को लेकर निश्चिंत थी. उन्हें हमेशा लगता था कि मैं बहुत सेंसिटिव हूं.


जाह्नवी ने यह भी बताया कि दुबई निकलने से पहले मैं मां के साथ समय नहीं बिता पाई थी. पूरा दिन शूट के बाद उनसे देर शाम मेरी मुलाकात हुई. मैंने मां से कहा कि वह मुझे सुला दे. लेकिन वह तैयारियों में व्यस्त थी. इसीलिए मैं कमरे में जाकर सो गई. लेकिन मैं नींद में थी और वह मेरे कमरे में मेरे पास आई. मैंने नींद में भी उनके हाथों को अपने माथे पर महसूस किया. मां की कमी कोई पूरी नहीं कर सकता.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: