आमिर की फिल्म गजनी का बनेगा सीक्वल, इस ट्वीट के बाद लगाए जा रहे हैं कयास - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

आमिर की फिल्म गजनी का बनेगा सीक्वल, इस ट्वीट के बाद लगाए जा रहे हैं कयास

आमिर की फिल्म गजनी का बनेगा सीक्वल, इस ट्वीट के बाद लगाए जा रहे हैं कयास

<-- ADVERTISEMENT -->




आमिर खान की फिल्म गजनी लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आई थी. इस फिल्म में आमिर खान ने एक ऐसे व्यक्ति की भूमिका निभाई जो शॉर्ट टर्म मेमोरी लॉस से पीड़ित होता है. थोड़ी ही देर में वह सारी बातें भूल जाता है. आमिर ने इस किरदार को बहुत अच्छे तरीके से निभाया था और लोगों ने उनके इस किरदार को बहुत पसंद भी किया.

aamir khan

अब ऐसी खबरें आ रही है इस फिल्म का सीक्वल यानी गजनी 2 बनने जा रही है. सोशल मीडिया पर फैंस भी इस संबंध में अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. गजनी 2 को लेकर उस समय चर्चाएं शुरू हुई, जब रिलायंस एंटरटेनमेंट ने फिल्म गजनी को लेकर एक ट्वीट कियाय

aamir khan

रिलायंस एंटरटेनमेंट ने एक फोटो शेयर कर लिखा- यह पोस्ट गजनी के बारे में होना था. लेकिन हम भूल गए कि हम क्या बनाना चाहते थे. इस कैप्शन में आमिर खान को भी टैग किया गया था जिसमें लिखा था कि इसका दोष गजनी को दो. इस ट्वीट के बाद से ऐसी चर्चाएं होने लगी कि अब गजनी 2 बनने वाली है.

aamir khan

यह भी कहा जा रहा है कि गजनी 2 में आमिर खान नजर आएंगे. हालांकि इन खबरों में कितनी सच्चाई है यह तो आने वाले वक्त में ही पता चलेगा. फिलहाल आमिर खान अपनी फिल्म लाल सिंह चड्डा को लेकर व्यस्त चल रहे हैं जिसमें उनके साथ करीना कपूर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी.


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Aamir Khan

Birthday Special

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: