नेहा धूपिया ने कहा- पांच बॉयफ्रेंड रखना लड़की की मर्जी, यूजर्स से बनाए मजेदार मींस - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

नेहा धूपिया ने कहा- पांच बॉयफ्रेंड रखना लड़की की मर्जी, यूजर्स से बनाए मजेदार मींस

नेहा धूपिया ने कहा- पांच बॉयफ्रेंड रखना लड़की की मर्जी, यूजर्स से बनाए मजेदार मींस

<-- ADVERTISEMENT -->



नेहा धूपिया सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर हैं. दरअसल नेहा ने एक टॉक शो में एक ऐसा बयान दिया जो लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और लोग उन पर तरह-तरह के मींस बनाने लगे. नेहा इन दिनों रियलिटी शो एमटीवी रोडीज के रिवॉल्यूशन सीजन में बतौर मेंटर नजर आ रही है.

neha-dhupia

इस शो से नेहा का एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें प्रतियोगी ने अपनी गर्लफ्रेंड को पांच अन्य लड़कों को डेट करने और उसे धोखा देने के लिए उसे थप्पड़ मारने की बात कुबूल की. इस वीडियो में नेहा उस पर गुस्सा होती हुई दिखाई दे रही .है नेहा ने कहा- पांच बॉयफ्रेंड बनाना लड़की की अपनी मर्जी हो सकती है और वो उसे थप्पड़ मारने वाला कोई नहीं होता.

neha-dhupia

इसके बाद देहा को सोशल मीडिया पर फर्जी नारीवादी करार दिया गया. हर कोई उनके इस बयान की आलोचना कर रहा है. यूजर्स उनके ऊपर तरह-तरह के मीम्स बना रहे हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं. एक यूजर ने नेहा को ट्रोल करते हुए लिखा- नेहा थोड़ी समझदार बनो. हर जगह लेक्चर देने की जरूरत नहीं होती. आप जैसे लोग एमटीवी रोडीज शो को जज करने लायक नहीं है. इन्हें जल्द से जल्द बाहर कर देना चाहिए.

neha-dhupia

बता दें कि हाल ही में नेहा शार्ट फिल्म देवी में नजर आई थी. नेहा ने 2018 में अंगद बेदी से शादी की थी और बाद में उन्होंने बताया था कि वह शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी. इसलिए घरवालों ने उनकी जल्दी शादी करवा दी. यह खुलासा नेहा ने अपने शो नो फिल्टर नेहा में खुद कुबूल किया था.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: