Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

प्लास्टिक सर्जरी से सुर्खियों में आई ये अभिनेत्रियां, किसी की हुई तारीफ तो कोई हो गई ट्रोल

प्लास्टिक सर्जरी से सुर्खियों में आई ये अभिनेत्रियां, किसी की हुई तारीफ तो कोई हो गई ट्रोल

<-- ADVERTISEMENT -->




ग्लैमर इंडस्ट्री में हर कोई अच्छा दिखना चाहता है. सुंदर दिखने के लिए अभिनेत्रियां कई बार प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लेती है. बॉलिवुड की कई अभिनेत्रियां ऐसी है जिन्होंने अपने लुक्स को बदलने के लिए प्लास्टिक सर्जरी करवाई, जिस वजह से कुछ अभिनेत्रियों की खूब तारीफ हुई तो वहीं कुछ की आलोचना.


बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा कई बार अपनी नाक और होठों की सर्जरी करवा चुकी है. हालांकि उन्होंने कभी भी इस बात को स्वीकार नहीं किया.


फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली जाह्नवी कपूर ने अपने होठों और उसके आसपास के हिस्से की सर्जरी करवाई थी. जाह्नवी कपूर की लोकप्रियता तेजी से बढ़ती जा रही है.


श्रुति हासन ने कुछ समय पहले अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थी जिसको लेकर वह ट्रोल हो गई. दरअसल उन्होंने कुछ समय पहले प्लास्टिक सर्जरी करवाई थी.


बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने भी प्लास्टिक सर्जरी करवाई है. हालांकि वह कभी इस बात को स्वीकार नहीं करती.


आयशा टाकिया काफी समय से फिल्मों में नजर नहीं आ रही है. लेकिन कुछ समय पहले आयशा टाकिया ने सर्जरी की वजह से काफी सुर्खियां बटोरी थी. आयशा टाकिया का लुक प्लास्टिक सर्जरी के बाद बहुत बदल गया है.


अनुष्का शर्मा ने बॉलीवुड में फिल्म रब ने बना दी जोड़ी से डेब्यू किया था. शुरुआती फिल्म के बाद से अब तक अनुष्का शर्मा के लुक में बहुत ज्यादा बदलाव आया है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: