Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

गोवा में है अक्षय कुमार का आलीशान विला, कीमत है 5 करोड़, जाने खासियत


<-- ADVERTISEMENT -->





अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म सूर्यवंशी को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. अक्षय जब किसी फिल्म की शूटिंग खत्म कर लेते हैं तो वह उस समय ब्रेक लेकर छुट्टी मनाने चले जाते हैं. ऐसी खबर है कि अक्षय इस साल लक्ष्मी बॉम्ब और पृथ्वीराज की शूटिंग के बाद 7 दिन का ब्रेक लेंगे और अपने परिवार के साथ गोवा में समय बिताएंगे.


अक्षय कुमार को गोवा बहुत पसंद है और अक्सर वह गोवा में छुट्टियां मनाने अपने परिवार के साथ पहुंच जाते हैं. गोवा में अक्षय कुमार का एक वििला है जो उन्होंने 10 साल पहले 5 करोड़ में खरीदा था.


यह विला समुंदर के किनारे हैं. अक्षय यहां अपने परिवार के साथ समुद्र किनारे घंटों टहलते हैं. उनका प्राइवेट स्विमिंग पूल भी है. वह गोवा जाकर मशहूर सेफ को बुलाते हैं जो उनके परिवार के लिए खाना बनाते हैं. अक्षय गोवा जाकर अपने 5 बजे उठने का नियम तोड़ देते हैं.


अक्षय ने बताया कि वहां सब कुछ बहुत आसान होता है. मैं सुबह देर से सोकर उठता हूं. मेरा घर ऐसी जगह है जहां मोबाइल में नेटवर्क नहीं आते तो वहां फोन भी काम नहीं करता. मैं समुद्र में डुबकियां लगाता हूं, सनसेट इंजॉय करता हूं. अक्षय के गोवा वाले विला की तस्वीरें उनके इंस्टाग्राम पर भी मौजूद है. अक्षय कुमार के अलावा प्रियंका चोपड़ा का भी गोवा में अपना एक बंगला है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: